scriptबंद कमरे में पति ने पत्नी के साथ कर दिया ये काम, सुबह खुला दरवाजा तो परिजनों के उड़े होश, मचा हड़कंप | Wife murder by her husband in sitapur | Patrika News
सीतापुर

बंद कमरे में पति ने पत्नी के साथ कर दिया ये काम, सुबह खुला दरवाजा तो परिजनों के उड़े होश, मचा हड़कंप

बंद कमरे में पति ने पत्नी के साथ कर दिया ये काम, सुबह खुला दरवाजा तो परिजनों के उड़े होश

सीतापुरJun 16, 2019 / 11:27 pm

नितिन श्रीवास्तव

wife-murder-by-her-husband-in-sitapur

बंद कमरे में पति ने पत्नी के साथ कर दिया ये काम, सुबह खुला दरवाजा तो परिजनों के उड़े होश, मचा हड़कंप

सीतापुर. शादी के बाद दहेज की मांग करना और मांग न पूरी होने पर विवाहिताओं की हत्या कर देना दहेज लोभियों के लिए अब आम बात हो गयी हैं। आज इसी कड़ी में एक विवाहिता फिर दहेज लोभियों की भेंट चढ़ गयी। विवाहिता के परिजनों ने मामले में पति समेत चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं।

दहेज हत्या का लगा आरोप

घटना संदना थाना क्षेत्र के धर्मापुर गांव का हैं। यहां के निवासी कन्हैया का विवाह तीन वर्ष पहले हरदोई निवासी बिट्टू के साथ हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक शादी के बाद से महिला का पति और उसके घर वाले लगातार दहेज की अतिरिक्त मांग करकर विवाहिता को प्रताड़ित करने लगे। परिजनों के मुताबिक आज सुबह उसका शव घर के अंदर बरामद होने से हड़कंप मचा गया। मृतक विवाहिता के परिजनों के मुताबिक उसके पति और सास-ससुर ने दहेज की खातिर उनकी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी हैं।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मामले में परिजनों की तहरीर पर पति समेत 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया हैं और पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं। पुलिस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के भी प्रयास कर रही हैं।

Home / Sitapur / बंद कमरे में पति ने पत्नी के साथ कर दिया ये काम, सुबह खुला दरवाजा तो परिजनों के उड़े होश, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो