scriptशराब के नशे में पिता बच्चों के साथ रोज करता था ये काम, अचानक एक दिन पड़ी मां की नज़र और फिर… | wife murder her husband in sitapur | Patrika News
सीतापुर

शराब के नशे में पिता बच्चों के साथ रोज करता था ये काम, अचानक एक दिन पड़ी मां की नज़र और फिर…

शराब के नशे में पिता बच्चों के साथ रोज करता था ये काम, अचानक एक दिन पड़ी मां की नज़र और फिर…

सीतापुरFeb 04, 2019 / 11:11 pm

नितिन श्रीवास्तव

wife-murder-her-husband-in-sitapur

शराब के नशे में पिता बच्चों के साथ रोज करता था ये काम, अचानक एक दिन पड़ी मां की नज़र और फिर…

अभिषेक सिंह

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पत्नी द्वारा पति को पीट पीट कर मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में पुत्र की तहरीर पर आरोपी पत्नी के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर मामले की जाँच पड़ताल में जुट गयी हैं। मृतक पिता के बेटे का आरोप हैं कि मृतक पिता मेरे भाइयों को रोज मारता-पीटता था इसी के चलते मेरी मां ने आज बेलन से पिता के सर पर वार कर दिया जिससे पिता की मौत हो गयी हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी पत्नी घटना के बाद से फरार हैं।
मामला जिले के मछरेहटा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव का है। यहां के रहने वाला हरिकेश शराबी किस्म का था। बीती रात शराब के नशे में धुत होकर मृतक हरिकेश अपने बच्चों को मारपीट रहा था। इसी दौरान हरिकेश की पत्नी और बच्चों की मां सरोजनी अपने बच्चों को बचाने के पहुँच गई। पत्नी को अपने पास देखकर हरिकेश बच्चों को छोड़कर अपनी पत्नी सरोजनी से मारपीट करने लगा। सरोजनी ने जब इसका विरोध किया तो आग बबूला हो गया इसी दौरान पत्नी के हाथ में पकडे बेलन से पति पर वार किया तो सिर में चोट लग गयी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वारदात के बाद आरोपी पत्नी मौके से फरार हो गयी। घटना की जाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। वही मृतक के पुत्र की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी पत्नी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Home / Sitapur / शराब के नशे में पिता बच्चों के साथ रोज करता था ये काम, अचानक एक दिन पड़ी मां की नज़र और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो