scriptचलती ट्रेन के आगे अचानक आ गयी यह बड़ी चीज, ड्राइवर ने देखा और फिर टुकड़ों में बट गयी यह….. | women sucide in front the train in sitapur | Patrika News
सीतापुर

चलती ट्रेन के आगे अचानक आ गयी यह बड़ी चीज, ड्राइवर ने देखा और फिर टुकड़ों में बट गयी यह…..

चलती ट्रेन के आगे अचानक आ गयी आज बड़ी चीज, ड्राइवर ने देखा और फिर टुकड़ों में बट गयी यह…..

सीतापुरMar 23, 2019 / 07:33 pm

Ruchi Sharma

women-sucide-in-front-the-train-in-sitapur

चलती ट्रेन के आगे अचानक आ गयी यह बड़ी चीज, ड्राइवर ने देखा और फिर टुकड़ों में बट गयी यह…..

सीतापुर. महमूदाबाद बिसवां रेल मार्ग पर एक महिला का ट्रेन से कटा हुआ शव मिलने पर सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों ने महिला के क्षत विक्षत शव को देखकर घटना की जानकारी पुलिस और जीआरपी को दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने महिला की शिनाख्त ने प्रयास किये किंतु पुलिस को कोई सफलता हाथ नही लग सकी। पुलिस की कई घण्टों तक चली शिनाख्त कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।
ट्रेन के आगे कूदी महिला

घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बाकरपुर व उनेरा बॉर्डर की हैं। यहां आज दोपहर ग्रामीण जब खेत से वापस आ रहे तभी ग्रामीणों ने देखा कि रेलवे ट्रैक के किनारे एक महिला का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा हुआ हैं। रेलवे ट्रैक के किनारे महिला के शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गयी और वहां पर महिला को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी जीआरपी और स्थानीय पुलिस को दी।
ट्रेन के आगे कूदने से हुयी मौत

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को एकत्र करके उसकी शिनाख्त के प्रयास किये और लोगों से भी पूछताछ की किंतु किसी को उस महिला के बारे में कोई जानकारी नही थी। कई घण्टों तक चली शिनाख्त कार्रवाई के बाद भी महिला की कोई पहचान नही हो सकी। जीआरपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि महिला की मौत ट्रेन कब आगे कूदने से हुयी हैं लेकिन महिला ने आत्महत्या की हैं और किसी ने उसे फेकने का प्रयास किया हैं यह जांच का विषय हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Sitapur / चलती ट्रेन के आगे अचानक आ गयी यह बड़ी चीज, ड्राइवर ने देखा और फिर टुकड़ों में बट गयी यह…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो