script12 घंटे में दो हत्याओं से सीतापुर में सनसनी | Youth shoot and murdered Gram Pradhan in Sitapur | Patrika News
सीतापुर

12 घंटे में दो हत्याओं से सीतापुर में सनसनी

घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

सीतापुरDec 24, 2017 / 08:44 pm

Ashish Pandey

murder in sitapur

murder in sitapur

सीतापुर. जिले के रेउसा थाना क्षेत्र में देर रात एक प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के समय प्रधान मंगू चौराहे से वापस अपने गांव जा रहा था। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
बताते हैं कि रेउसा थाना क्षेत्र के भैंसहा गांव का प्रधान शिवनाथ यादव पुत्र स्वर्गीय लालजी यादव, मंगू चौराहे के पास बैठा था। यहां से वह देर रात बाइक पर सवार होकर वापस घर जाने के लिए निकला था। इस बीच जब वह रेउसा थाना क्षेत्र में कुंडी गांव के पास मैकूलाल की आम की बाग के पास पहुंचा, तभी पहले से घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने उसको गोली मार दी। गर्दन पर गोली लगने के कारण प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वारदात अंजाम देकर हत्यारे भाग निकले। घटना से कुछ देर बाद पुलिस गश्त करती हुई निकली तो प्रधान मृत हालत में पड़ा मिला। इस पर पुलिस पुलिसकर्मियों ने प्रधान के परिवारीजन को सूचना दी। घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
शहर में बीती रात हुई थी ट्रांसपोर्टर की हत्या
अभी 12 घंटे भी नहीं बीते थे कि सीतापुर शहर में एक ट्रांसपोर्टर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सीतापुर शहर कोतवाली इलाके में हुई इस वारदात के बाद जिले के रेउसा थाना इलाके में एक और गोली मारकर हत्या की वारदात में शहर से 80 किलोमीटर दूर बसे रेउसा कस्बे तक सनसनी मचा दी है। वही पुलिस दोनों ही मामलों में जल्द खुलासे की बात कर मीडिया के सवालों से बचने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। दोनों घटनओं की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Sitapur / 12 घंटे में दो हत्याओं से सीतापुर में सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो