scriptडिप्टी सीएम ने सोनभद्र को दिया 53 योजनाओं का तोहफा , कहा, 2022 में फिर बनेगी भाजपा सरकार | deputy cm keshav prasad maurya said bjp government will repeat 2020 | Patrika News

डिप्टी सीएम ने सोनभद्र को दिया 53 योजनाओं का तोहफा , कहा, 2022 में फिर बनेगी भाजपा सरकार

locationसोनभद्रPublished: Feb 22, 2020 07:40:33 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

केशव ने कहा जनहित के लिए काम कर रही है योगी सरकार, कहा अखिलेश अभी से सपने देख रहे हैं अखिलेश यादव

keshav prasad maurya

केशव ने कहा जनहित के लिए काम कर रही है योगी सरकार, कहा अखिलेश अभी से सपने देख रहे हैं अखिलेश यादव

सोनभद्र. जिले के घोरावल विधान सभा के औराही में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेल में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने 53 योजनाओं का शिलान्यास किया साथ ही जिले को एक सर्किट हाउस का भी तोहफा दिया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले की सरकारों के कारण ये जिला पूरी तरह से उपेक्षित था जबकि भाजपा की सरकार लगातार जनहित के काम कर रही है। डिप्टी सीएम ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कामकाज की भी सराहना की ।
केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से कहा कि सोनभद्र में सोने की खदान देश के लिए सुखद खबर है, क्योंकि इसका उपयोग देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देने वाला है । वहीं विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होने कहा कि दो दिन पहले मध्यप्रदेश के सीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक का प्रमाण मांगकर देश की सेना का अपमान किया है। वहीं एआईएमआईएम के नेता वारिश पठान के 100 करोड़ व 15 करोड़ के बयान को लेकर कहा कि ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। ये लोग देश के माहौल को खराब करने की कोशिश में लगे हैं।
कहा सपा दोहरायेगी पिछला प्रदर्शन

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर उन्होने कहा कि वो आगामी विधानसभा के चुनाव में 351 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं, पर मैं उन्हे बता देना चाहता हूं कि सपा 51 सीट भी नहीं जीत सकती।
बदल जाएगा रावर्ट्सगंज का नाम

मंच से बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जल्द ही कैबिनेट में फैसला लाकर रावर्ट्सगंज का नाम बदलकर सोनभद्र कर दिया जाएगा। वहीं केशव मौर्या ने कहा कि सोने के भंडारण क्षेत्र तक जाने के लिए सोने की सड़क तो नहीं, लेकिन बेहतर चमचमाती सड़क जरूर बनेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो