scriptUP: भूत- प्रेत के चक्कर में चार लोगों को रॉड से पीटा, फिर दो को पेट्रोल पिलाया, एक महिला की मौत | Four person brutally beaten women death in superstition | Patrika News
सोनभद्र

UP: भूत- प्रेत के चक्कर में चार लोगों को रॉड से पीटा, फिर दो को पेट्रोल पिलाया, एक महिला की मौत

घोरावल थाना क्षेत्र के कमहारी गांव का मामला

सोनभद्रSep 13, 2019 / 10:05 pm

Akhilesh Tripathi

Women death in superstition

अंधविश्वास में महिला की हत्या

सोनभद्र. घोरावल थाना क्षेत्र के कमहारी गांव में शुक्रवार को भूत प्रेत के चक्कर में कुछ लोगों ने चार लोगों को लाठी-डंडे लोहे की छड़ से बुरी तरह से पीटा। पिटाई के बाद दो लोगों को पेट्रोल पिलाया जिसमें एक महिला की मौत हो गई, तीन लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घोरावल के कमहारी गांव में भूत-प्रेत, जादू-टोना के अफवाह में एक महिला समेत चार लोगों को गांव के कुछ लोगों ने घर में बंद करके बुरी तरह से पीटा। घायल का कहना है कि वह अपनी जानवरों को चरा रहा था, इसी दौरान कुछ लोग आकर भूत प्रेत को देखने की बात कह कर उसको साथ ले गए और तीन अन्य लोगों को भी बुलाया गया। आरोपियों का कहना है कि उनके एक रिश्तेदार की मौत अस्पताल में हुई है जिसके जिम्मेदार यही लोग है। आरोपियों ने भूत प्रेत से मौत कह कर महिला समेत चार लोगों को लाठी-डंडे, लोहे की छड़ और कई अन्य चीजों से पूरी तरह से पीटा, जिसमें एक महिला और एक बुजुर्ग को पेट्रोल भी पिलाया गया, जिसकी वजह से महिला की मौत हो गई। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने महिला के मौत की पुष्टि की है और तीन घायलों का इलाज जारी है।
चिकित्सक का कहना है कि पेट्रोल पिलाने और मारपीट की घटना से महिला की मौत हुई है महिला और गंभीर शख्स के मुंह से पेट्रोल की महक आ रही है। वहीं घायल का कहना है कि लोगों ने चारों लोगों की पिटाई की है और महिला व एक अन्य शख्स को पेट्रोल भी पिलाया गया है।
वहीं घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि उन्हें जानकारी हुई है, इसमें एक महिला की मौत 3 अन्य घायल हुए हैं घटना में पेट्रोल पिलाने की भी बात सामने आ रही है पुलिस की टीम लगातार वर्क कर रही है। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
BY- SANTOSH JAISWAL

Home / Sonbhadra / UP: भूत- प्रेत के चक्कर में चार लोगों को रॉड से पीटा, फिर दो को पेट्रोल पिलाया, एक महिला की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो