scriptलड़की ने वीडियो कॉल पर बात करते-करते लगा दी फांसी, दो महीने बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा | Girl Hang Herself During Video Call after 2 Months Police Solve Case | Patrika News
सोनभद्र

लड़की ने वीडियो कॉल पर बात करते-करते लगा दी फांसी, दो महीने बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

दो महीने में छानबीन कर पुलिस उस लड़के तक पहुंची जिससे हो रही थी बात
आरोपी लड़की की फोटो और वीडियो हासिल कर करता था ब्लैकमेल, वसूले थे रुपये
पुलिस ने हरदोई जाकर वहां देहात कोतवाली निवसी आरोपी विक्की सैनी को पकड़ा

सोनभद्रJan 24, 2021 / 10:08 pm

रफतउद्दीन फरीद

girl_suicide_1.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र. लड़की ने लड़के को वीडियो काॅल लगाई और बात करते-करते फांसी लगाकर जान दे दी। सुनने में भी खौफनाक लगने वाला यह मामला सामने आने के बाद पुलिस जब छानबीन करते हुए इसकी तह में पहुंची तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ और 476 किलो मीटर दूर हरदोई से एक युवक को गिरफ्तार कर के ले आई। पुलिस ने जब पूरे मामले का खुलासा किया तो सभी लोग हैरान रह गए। सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र बहादुर सिंह ने मीडिया के सामने पूरी घटना का खुलासा करते हुए कहा है कि इस घटना के पीछे आरोपी के जो भी दोस्त या अपराधी शामिल हैं उन्हें भी जरूरत पड़ने पर गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

ये था मामला

सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थानान्तर्गत बिना चौकी के कोहरौलिया गांव में दो माह पूर्व बीते साल 22 नवंबर को एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन न तो परिजनों को और न ही पुलिस को ये समझ में आया कि लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

 

मोबाइल फोन से खुला राज

पुलिस ने लड़की के बारे में पूरी जानकारी लेने के साथ ही उसके मोबाइल फोन को भी खंगाला। काॅल डिटेल से वो राज खुला जिसका सिरा 476 किलोमीटर दूर हरदोई देहात कोतवाली के विक्की सैनी तक पहुंचा। उसने सोशल मीडिया के जरिये लड़की से दोस्ती कर फोन के जरिये उसका फोटो और वीडियो बनाकर किया और ब्लैकमेल करने लगा। 7000 रुपये भी वसूले और इन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा। इसी से तंग आकर पीड़िता ने फांसी लगा ली।

 

दोस्तों को बांट देता था लड़कियों की गंदी फोटो वीडियो

पुलिस के मुताबिक हरदोई से गिरफ्तार कर लाए गए आरोपी विक्की सैनी सोशल मीडिया के माध्यम से भोली-भाली लड़कियों को फंसाकर उनसे पैसे ऐंठने का काम करता है। लड़कियों की गंदी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिय के जरिये साथियों में बांट देता है। आरोपी इस तरह से कई लड़कियों को ब्लैकमेल करता रहा है।

By Santosh Jaiswal

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yv80a

Home / Sonbhadra / लड़की ने वीडियो कॉल पर बात करते-करते लगा दी फांसी, दो महीने बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो