scriptबिहार भेजी जा रही 27 लाख की शराब पुलिस ने पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार | police recovered alchohal heavy doze in sonbhadra two arrested | Patrika News
सोनभद्र

बिहार भेजी जा रही 27 लाख की शराब पुलिस ने पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार

एसपी ने सफल टीम को 15 हजार रूपये का ईनाम भी दिया है

सोनभद्रJun 03, 2019 / 08:52 pm

Ashish Shukla

up news

बिहार भेजी जा रही 27 लाख की शराब पुलिस ने पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार

सोनभद्र. बिहार भेजी जा रही अवैध शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने सोमवार को बरामद कर लिया। पुलिस को यह सफलता रॉबर्ट्सगंज कोतवाली के मधुपुर में मिली। बरामद शराब की कीमत 27 लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने सफल टीम को 15 हजार रूपये का ईनाम भी दिया है।
रॉबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को सोमवार को जानकारी मिली की हरियाणा की बनी भारी तादात में शराब बिहार सप्लाई के लिए भेजी जा रही है। मुखबिर ने बताया की भूसे से लदी ट्रक में शराब की बड़ी खेप छिपाई गई है.। सूचना के आधार पर पुलिस ने मधूपुर मे घेराबंदी कर दिया। जैसे ही बताई गई ट्रक वहां पहुंची पुलिस ने रूकने का इशारा किया। ट्रक चालक ने रफ्तार तेज कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।
वाहन की तलाशी ली गई तो भूसे में छिपाकर रखी गई 800 पेटी में कुल 38400 सीसी देसी शराब बरामद हुई। जिसकी कीमत 27 लाख रूपये बताई गई। पुलिस का कहना है कि इस तरकीब से संभव है कि ये गिरोह पहले भी कई बार तस्करी की वारदात को अंजाम दिया होगा। सफलता पाई पुलिस टीम को एसपी ने 15 हजार रूपये का ईनाम भी दिया।

Home / Sonbhadra / बिहार भेजी जा रही 27 लाख की शराब पुलिस ने पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो