scriptSonbhadra Road Accident: सोनभद्र में भीषण एक्सिडेंट, पिकअप-बल्कर की टक्कर में तीन की मौत, 24 से अधिक घायल | Sonbhadra Road Accident Pickup Bulker Collided 3 Killed 29 Injured | Patrika News
सोनभद्र

Sonbhadra Road Accident: सोनभद्र में भीषण एक्सिडेंट, पिकअप-बल्कर की टक्कर में तीन की मौत, 24 से अधिक घायल

Sonbhadra Road Accident: यूपी के सोनभद्र में पिकअप और बल्कर वाहन की भीषण टक्कर में पिकअप सवार तीन की मौत हो गई। इस रोड एक्सिडेंट में 24 से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिनमें पांच की हालत गंभीर बतायी जा रही है। पिकअप सवार लोग छत्तीसगढ़ से मुंडन संस्कार कराकर लौट रहे थे।

सोनभद्रApr 25, 2021 / 08:59 am

रफतउद्दीन फरीद

sonbhadra road accident

सोनभद्र रोड एक्सिडेंट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र. Sonbhadra Road Accident: यूपी के सोनभद्र जिले में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। शनिवार की बीती रात पिकअप और बल्कर की भीषण टक्कर में पिकअप सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में 24 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है, जिसमें से पांच की हालतगं भीर बतायी गयी है। पिकअप सवार सभी लोग छत्तीसगढ़ के कुदरगढ़ से मुंडन संस्कार कराकर लौट रहे थे इसी दौरान वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर गाढ़ा बैरियर के पास यह हादसा हो गया।


जानकारी के मुताबिक सोनभद्र के अनपरा क्षेत्र के बेलवादह गांव से पिकअप में सवार होकर 31 लोग एक बच्चे का मुंडन कराने छत्तीसगढ़ के कुदरगढ़ गए थे। शनिवार की रात वहां से ये लोग वापस लौट रहे थे इसी दौरान पिकअप जब वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर गाढ़ा बैरियार के पास पहुंची तो सामने से आ रहे बल्कर से पिकअप की जोरदार टक्कर हाे गई। हादसे में पिकअप सवार लोगों को काफी चोटें आयीं। घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई और जाम जैसी स्थिति हो गई।


सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस तत्काल घायलों को इलाज के लिये हिंडाल्को अस्पताल पहुंचवाया गया। अस्पताल में गंभीर रूप से घायल अतवरिया (32) पत्नी रामकिशुन, जगपतिया (30) और राजकुमार (20) पुत्र/पुत्री सिंहलाल को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें से कुछ को मामूली जबकि कई को गंभीर चोटें आयीं।

By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो