scriptरॉबर्ट्सगंज में प्रसव के दौरान जच्चा- बच्चा की मौत, जमकर बवाल | Uproar after Pregnant women death during opearation in Up sonbhadra | Patrika News
सोनभद्र

रॉबर्ट्सगंज में प्रसव के दौरान जच्चा- बच्चा की मौत, जमकर बवाल

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को जबरन वहां से खींच कर हटा दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ ।

सोनभद्रOct 12, 2019 / 04:39 pm

Akhilesh Tripathi

Uproar in hospital

हॉस्पिटल में हंगामा

सोनभद्र. रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के न्यू कॉलोनी के निजी नर्सिंग होम में जच्चा बच्चा की प्रसव के दौरान मौत के बाद जमकर बवाल हुआ । घटना से आक्रोशित महिला के परिजनों ने घंटों हंगामा किया । मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को जबरन वहां से खींच कर हटा दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ ।

मिली जानकारी के अनुसार करमा थाना क्षेत्र के निवासी सुभाष अपनी पत्नी प्रभा को गुरुवार रात रॉबर्ट्सगंज क्षेत्र के न्यू कॉलोनी रामा हॉस्पिटल पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने बताया गया कि बच्चा पेट में मर चुका है, जिसको निकालने के लिए ऑपरेशन करना होगा। शुक्रवार की दोपहर एक बजे डॉक्टर मरीज को स्वयं लेकर वाराणसी चला गया, वाराणसी जाते समय रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया।
परिजनों का कहना है कि महिला हॉस्पिटल में ही मर चुकी थी, अपनी गलती छुपाने के लिए डॉक्टर अपनी गर्दन बचाना चाहता था। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई । मौके पर पहुंचे डिप्टी सीएमओ ने जांच की बात कहते हुए अस्पताल को सीज करने की घोषणा कर दी, लेकिन परिजन परिजन इससे संतुष्ट नहीं हुए और मुआवजे की मांग करते हुए हंगामा करते रहे। बाद में पुलिस ने परिजनों को जबरन वहां से खींच कर हटा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि जच्चा और बच्चा दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और अस्पताल के खिलाफ विधिक कार्रवाई भी की जाएगी ।
BY- SANTOSH JAISWAL

Home / Sonbhadra / रॉबर्ट्सगंज में प्रसव के दौरान जच्चा- बच्चा की मौत, जमकर बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो