राजस्थान में सियासी संकट पर हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का बड़ा बयान

अशोक तंवर ने वरिष्ठ नेताओं को निशाने पर लिया और कहा- नई पीढ़ी को खत्म करना चाहते हैं

By: Bhanu Pratap

Published: 16 Jul 2020, 07:54 PM IST

सोनीपत/चंडीगढ़। हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने राजस्थान में जारी राजनीतिक संकट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने वरिष्ठ नेताओं को निशाने पर लिया और कहा- नई पीढ़ी को खत्म करना चाहते हैं। यह भी कहा कि कांग्रेस में कुछ लोग भाजपा और आरएसएस के इशारे पर काम करते हैं। अगर कांग्रेस में सबकुछ सही होता तो मैं कांग्रेस नहीं छोड़ता। याद रहे कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री रहे सचिन पायलट के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। सचिन पायलट को पार्टी से निकाल दिया गया है।

मेरे समय मध्यस्थता का प्रयास नहीं किया

अशोक तंवर ने एक बयान में कहा- आज जैसी परिस्थतियां हैं, मेरे समय में भी ऐसे ही परिस्थितियां थीं। उस समय हरियाणा में जितने भी कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी आए, वो तो हमारे ही विरोध में काम करते थे। किसी ने मध्यस्थता करने की कोशिश नहीं की। अब जो लड़ाई चल रही है, हमारी लड़ाई उससे अलग थी। हमारी लड़ाई न्याय की लड़ाई थी, जितने साथियों ने मेहनत की थी, उनका ध्यान रखने के लिए कहा जा रहा था लेकिन राजस्थान में सत्ता के अंदर हिस्सेदारी की लड़ाई है।

सब ठीक होता तो कांग्रेस न छोड़नी पड़ती

उन्होंने कहा कि तमाम लोग कांग्रेस में दिखावे के लिए हैं, लेकिन काम भाजपा के लिए करते हैं। कांग्रेस को खत्म करने पर लगे हुए हैं। पहले वे सरकार लूटने का काम करते थे। जब सरकार चली गई तो पार्टी को लूटने का काम करते थे। कांग्रेस में सब कुछ ठीक होता तो हमारे जैसे लोगों को कांग्रेस न छोडऩी पड़ती। आज हरियाणा में भी कांग्रेस होती, मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस होती और राजस्थान में भी ऐसे हालात न बनते।

BJP Congress
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned