scriptनहाती महिला का वीडियो बनाने के आरोप में ३ नाबालिग गिरफ्तार | 3 minors arrested for making video of a clandestine woman | Patrika News
खास खबर

नहाती महिला का वीडियो बनाने के आरोप में ३ नाबालिग गिरफ्तार

. जिले के अवरमपट्टि गांव में कथित तौर पर एक महिला शिक्षक की नहाते समय वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने सोमवार देर रात तीन नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया।

Nov 14, 2018 / 02:30 pm

PURUSHOTTAM REDDY

video,Woman,arrested,minors,clandestine,

नहाती महिला का वीडियो बनाने के आरोप में ३ नाबालिग गिरफ्तार

तिरुचि. जिले के अवरमपट्टि गांव में कथित तौर पर एक महिला शिक्षक की नहाते समय वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने सोमवार देर रात तीन नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हुए तीनों नाबालिग एक ही गांव के हैं। पुलिस ने बताया कि सुबह जब महिला नहा रही थी तो तीनों वहां पहुंचे और उसका वीडियो बनाने लगे। उन पर नजर पड़ते ही महिला ने चिल्लाना शुरू किया तो एक पेपर का टुकड़ा फेंककर तीनो वहां से भाग गए। महिला ने कागज का टुकड़ा उठाया और वैयामपट्टी पुलिस को सौंप दिया। जिसमें महिला के खिलाफ कुछ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए लिखा था कि अगर पुलिस को इसकी जानकारी दी तो सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दिया जाएगा। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर मोबाइल से वीडियो क्लिप डिलिट कर दी। तीनों को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

Home / Special / नहाती महिला का वीडियो बनाने के आरोप में ३ नाबालिग गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो