डकैत की बर्बरता पर गुस्साई एसपी, थानादेर से बोली डकैत को गिरफ्तार करो, कार्रवाई के लिए तैयार रहो एसपी पहुंची मासलपुर थाने

rajasthan patrika hindi news.com

Vinod Sharma

January, 1101:17 PM


करौली. मासलपुर थाना क्षेत्र में डकैत रामलखन गुर्जर द्वारा एक ठेकेदार के एलएण्डटी चालक की नाक में नकेल डाल उसे मूत्र पिलाने का मामला राजस्थान पत्रिका में ङजागर होने के बाद शुक्रवार को जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्र मासलपुर थाने पहुंची। इस घटना को लेकर एसपी ने सख्त लहजे में थानाधिकारी महेन्द्र सिंह चौधरी को डांट लगाई, उन्होंने पूछा कि इतनी बर्बरता जैसी घटना क्यों घटित हुई। जिसके जवाब में बताया कि अवैध खनन की वजह से रङ्क्षजशपूर्ण लड़ाई है। इस पर एसपी ने थानाधिकारी को जमकर डांट लगाते कहा कि जव अवैध खनन चल रहा है तो पुलिस क्या कर रही है। उन्होंने कहा कि हरहाल में डकैत को गिरफ्ंतार किया जाए, नहीं तो थानाधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने थानाधिकारी को तीन बजे तक का समय डकैत के खिलाफ कार्रवाई को दिया। उन्होंन अवैध खनन के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश भी दिए।
ये है घटना
करौली. मासलपुर थाना क्षेत्र में डकैत रामलखन गुर्जर द्वारा एक ठेकेदार के एलएण्डटी चालक की नाक में नकेल डाल उसे पेशाब पिलाने की घटना सामने आई है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने डकैत की तलाश में दबिश देना शुरू किया है। डकैत ने यह वारदात पुलिस केस में राजीनामा करने के लिए दबाव बनाने के लिए की। मासलपुर पुलिस के अनुसार ठेकेदार कप्तान सिंह गुर्जर निवासी बिरहटी का एलएंडटी चालक हंसराम गुर्जर ६ जनवरी की शाम एलएंडटी को लेकर सींघनपुरा से नयापुरा जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में डकैत रामलखन, बचन डकैत तथा उनके साथियों ने चालक को पकड़ कर मशीन से उतार लिया। उन्होंने चालक की बेरहमी से पिटाई की, नाक में नकेल डालने के बाद उसके ऊपर पेशाब कर दिया। इसका वीडियो भी बना लिया। डकैत ने चालक को धमकी दी कि उसके मालिक (ठेकेदार) ने पुलिस में दर्ज मामले में राजीनामा नहीं किया तो अंजाम और भी बुरा होगा। चालक की जेब से डकैत ने २२ हजार रुपए भी निकाल लिए और जंगल में पटकर छोड़ गए। पीडि़त ने इसकी प्राथमिकी मासलपुर थाने में दर्ज कराई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस वायरल वीडियो जारी करने वाले व डकैत की तलाश में जुट गई है। पुलिस की विभिन्न टीम जंगलों में दबिश दे रही हैं। मासलपुर थानाधिकारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि डकैत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। नाक में नकेल तथा पेशाब पिलाने का जो वीडियो वायरल हुआ है, वो धुंधला है। इस कारण इसकी भी जांच की जा रही है। डकैतों की गिरफ्तारी के बाद खुलासा होगा वीडियो किसने बनाया, और किसने वायरल किया।

vinod sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned