scriptमौजूदा राजनीतिक दल और राजनेता कल्याण को देखते हैं खैरात के रूप में: कमल हासन | Current political parties see welfare as a bailout: Kamal | Patrika News
खास खबर

मौजूदा राजनीतिक दल और राजनेता कल्याण को देखते हैं खैरात के रूप में: कमल हासन

अभिनेता कमल हासन ने रविवार को मौजूदा राजनीतिक दलों और राजनेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह कल्याण को ‘खैरात’ के तौर पर देखते हैं और आरोप लगाया कि वह आंकठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं क्योंकि यह उनका पूर्णकालिक पेशा है।

चेन्नईNov 05, 2018 / 01:27 pm

Ritesh Ranjan

चेन्नई. अभिनेता कमल हासन ने रविवार को मौजूदा राजनीतिक दलों और राजनेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह कल्याण को ‘खैरात’ के तौर पर देखते हैं और आरोप लगाया कि वह आंकठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं क्योंकि यह उनका पूर्णकालिक पेशा है। मक्कल नीदि मय्यम (एमएनएम) के संस्थापक ने जन्मदिन के संदेश में प्रसंशकों और पार्टी समर्थकों से कहा कि उन्हें मिल कर शुभकामना देने के बजाए वे अपने आपको कल्याण गतिविधियों में झोंक दें। अभिनेता कमल हासन का सात नवंबर को जन्मदिन है और वे 64 साल के हो रहे हैं। हासन ने अपने समर्थकों से कहा कि राजनीति के प्रति उनकी पार्टी का दृष्टिकोण भाई भतीजावाद और आम तौर पर राजनीति से जुड़ी अनावश्यक व्यक्तिगत प्रशंसा से रहित था। उन्होंने एक बयान में कहा, मौजूदा राजनीतिक दलों और राजनेता लोगों के कल्याण को खैरात अथवा भिक्षा के रूप में देखते हैं। वह भ्रष्टाचार में शामिल रहते हैं जैसे कि यह उनका पूर्णकालिक व्यवसाय है। उन्होंने दावा किया कि ऐसी संस्थाएं, उनकी एमएनएम की दृष्टि में डर से कांप रही है। भ्रष्टाचार जैसे मामले में प्रदेश में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके की हमेशा आलोचना करने वाले हासन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब यह एमएनएम की जिम्मेदारी है कि वह इस राज्य का नेतृत्व करें।
————-

Home / Special / मौजूदा राजनीतिक दल और राजनेता कल्याण को देखते हैं खैरात के रूप में: कमल हासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो