scriptविद्यार्थियों को बताए डेंगू व स्वाइन फ्लू रोकथाम के उपाय | Dengue and swine flu prevention measures told to students | Patrika News
खास खबर

विद्यार्थियों को बताए डेंगू व स्वाइन फ्लू रोकथाम के उपाय

चेन्नई कार्पोरेशन का जागरूकता अभियान

Nov 10, 2018 / 02:01 pm

PURUSHOTTAM REDDY

swine flu,students,dengue,prevention,measures,

विद्यार्थियों को बताए डेंगू व स्वाइन फ्लू रोकथाम के उपाय

चेन्नई. चेन्नई कार्पोरेशन ने जागरूकता अभियान के तहत अण्णा नगर मण्डल के पुरुषवाक्कम जोन की अळगप्पा मैट्रिकुलेशन स्कूल में शुक्रवार को शिविर आयोजित किया।
शिविर में शामिल हुए १३०० विद्यार्थियों और ७५ शिक्षकों को मलेरिया, डेंगू और स्वाइन फ्लू बुखारों के लक्षण और रोकथाम के उपायों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। इन रोगों के वाहक मच्छरों की उत्पत्ति की स्थितियों के बारे में भी बताया गया। फिर सभी ने डेंगू बुखार रोकथाम की शपथ ली।
इस प्रतिज्ञा के बाद विद्यार्थियों ने जागरूकता रैली निकाली। विद्यार्थियों ने बैनर और तख्तियां थामे लोगों को उक्त रोगों के बारे में सावचेत किया। शिविर में कार्पोरेशन के स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी प्रोफेसर डी. जी. श्रीनिवासन, स्कूल प्रिंसिपल डा. यू. रामनाथन और अन्य उपस्थित थे। इस प्रतिज्ञा के बाद विद्यार्थियों ने जागरूकता रैली निकाली। विद्यार्थियों ने बैनर और तख्तियां थामे लोगों को उक्त रोगों के बारे में सावचेत किया। शिविर में कार्पोरेशन के स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी प्रोफेसर डी. जी. श्रीनिवासन, स्कूल प्रिंसिपल डा. यू. रामनाथन और अन्य उपस्थित थे।

Home / Special / विद्यार्थियों को बताए डेंगू व स्वाइन फ्लू रोकथाम के उपाय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो