scriptदिल दहलाने वाला मंजर: घेरा बनाकर मासूम बच्चे पर टूट पड़े पांच कुत्ते…एक मिनट में 45 जगह काटा…देखें वीडियो | Heart-wrenching scene from Jaipur: Five dogs attacked on an child | Patrika News
स्वास्थ्य

दिल दहलाने वाला मंजर: घेरा बनाकर मासूम बच्चे पर टूट पड़े पांच कुत्ते…एक मिनट में 45 जगह काटा…देखें वीडियो

राजस्थान की राजधानी जयपुर के मुहाना इलाके से पांच कुत्तों द्वारा घेरकर, योजनाबद्ध तरीके से एक मासूम बच्चे पर हमला करने का वीडियो सामने आया है। हैरानी की बात ये है कि ये घटना बिल्कुल दिन के समय करीब छह बजे शाम की बताई जा रही है। कुत्तों के इस तरह से घेरकर बच्चे पर हमला करने से यहां के निवासी सकते में हैं।

जयपुरMay 28, 2022 / 10:49 am

Swatantra Jain

jaipur_kid_attacked_by_5_dogs_in_day_light.jpg
राजधानी में खूंखार श्वानों के बढ़ते कहर के बीच मुहाना थाना इलाके में एक बच्चे पर पांच श्वानों के हमले का दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। घटना में श्वानों ने 10 वर्षीय मासूम को 45 जगह से काटकर बुरी तरह घायल कर दिया। वहां से गुजर रहीं दो महिलाओं ने उसे श्वानों से बचाकर अस्पताल पहुंचाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्रकार कॉलोनी के पास राधा निकुंज कॉलोनी निवासी जितेंद्र मिश्रा के 10 वर्षीय बेटे दक्ष मिश्रा पर 19 मई की शाम करीब 6 बजे पांच श्वानों ने हमलाकर मात्र एक मिनट में ही सिर, गर्दन, पैर, पीठ, पेट से लेकर पैरों पर 45 जगह काट खाया। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना का वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ। इसमें दो महिलाएं बच्चे को बचाती नजर आईं। घटना के बाद निगम के टरकाने वाले रवैये से लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि निगम कर्मचारी अब तक सिर्फ खानापूर्ति ही करते नजर आए हैं।
https://twitter.com/JainJnu/status/1530411712352223232?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Jaipur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दो महिलाओं ने बचाई जान

बचाने वाली महिलाओं पिंकी व अपेक्षा ने पत्रिका को बताया कि हम सब्जी लेकर आ रहे थे। देखा तो पांच-छह श्वानों ने दक्ष को गिरा रखा था। कोई हाथ पर काट रहा था, कोई पीठ पर। एक श्वान का तो मुंह खून से लाल हो रहा था। हमने पत्थर फेंककर उन्हें भगाया और बच्चे को अस्पताल ले गए। तो वहीं बच्चे की माँ सविता मिश्रा का कहना है कि पिंकी और अपेक्षा हमारे लिए भगवान से कम नहीं हैं। उन्होंने बच्चे की जान बचाई है। यदि ये समय पर नहीं आतीं तो बच्चे को न जाने कितना और काटते। तीन दिन तक इलाज चला। अब बच्चा ठीक है।
तीन दिन बाद अस्पताल से लौटा था दक्ष

3 दिन अस्पताल में उपचार के बाद दक्ष घर आ गया है। लेकिन अब वह और कॉलोनी के बाकी बच्चे इतने सहमे हुए हैं कि घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं।

Home / Health / दिल दहलाने वाला मंजर: घेरा बनाकर मासूम बच्चे पर टूट पड़े पांच कुत्ते…एक मिनट में 45 जगह काटा…देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो