scriptमंत्री पांडियराजन ने बीओबी सम्मेलन में दिए एक्सीलेंस अवार्ड | Indias Largest Diversity Inclusion Conference Organized in Chennai ove | Patrika News
खास खबर

मंत्री पांडियराजन ने बीओबी सम्मेलन में दिए एक्सीलेंस अवार्ड

इस सम्मेलन में 20 से अधिक विभिन्न क्षेत्रों के वक्ताओं ने महिलाओं के लिए उभरती कार्यस्थल नीतियों पर विचार व्यक्त किए।

Nov 12, 2019 / 06:45 pm

Santosh Tiwari

मंत्री पांडियराजन ने बीओबी सम्मेलन में दिए एक्सीलेंस अवार्ड

मंत्री पांडियराजन ने बीओबी सम्मेलन में दिए एक्सीलेंस अवार्ड

चेन्नई.

तमिल संस्कृति मंत्री के.पांडियराजन ने यहां आयोजित बीओबी (बेस्ट आफ बेस्ट) कान्फ्रेंस में सीएसआर श्रेणी में एक्सीलेंस पुत्री अवार्ड दिए। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में होम मेकर को यदि शामिल किया जाए तो देश का सकल घरेलू उत्पाद 30 प्रतिशत बढ़ जाएगा। इस सम्मेलन में 20 से अधिक विभिन्न क्षेत्रों के वक्ताओं ने महिलाओं के लिए उभरती कार्यस्थल नीतियों पर विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम का आयोजन अवतार ग्रुप एवं वर्किंग मदर की ओर से किया गया था। सम्मेलन का विषय था इनोवेट टू इन्क्लुड। इस दौरान कार्यस्थल पर ***** समानता पर भी चर्चा की गई। इस मौके पर कई सत्रों का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर अवतार ग्रुप की संस्थापक अध्यक्ष डा.सौंदर्या राजेश एवं वर्किंग मदर की प्रेसिडेंट शुभा बैरी ने भी विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि भारतीय कारपोरेट इंडस्ट्री सकारात्मक प्रगति पर है। यह ***** समानता में भी योगदान दे रहा है। मेल अल्ली लीगेसी अवार्ड के तीसरे संस्करण का आयोजन भी किया गया।

Home / Special / मंत्री पांडियराजन ने बीओबी सम्मेलन में दिए एक्सीलेंस अवार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो