सहयोगी पार्टियों से मिलकर काम करें पार्टी काडर

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन की अपील

By: Santosh Tiwari

Published: 15 Nov 2018, 05:10 PM IST

चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में सहयोगी पार्टियों के साथ तालमेल के साथ काम करना शुरू करें। उन्होंने कहा कि पार्टी काडर को सिर्फ अपनी पार्टी से ही नहीं बल्कि सहयोगी पार्टियों के साथ भी तालमेल से चलना होगा ताकि २०१९ के चुनाव में सत्ताधारी पार्टी को सत्ता से बेदखल किया जा सके।

गौरतलब है आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू व सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी ने अलग-अलग स्टालिन से भेंट की थी। दोनों को एजेंडा एक ही था कि एक गठबंधन के रूप में भाजपा सरकार को अपदस्थ किया जाए। उन्होंने कहा कि एम. करुणानिधि के निधन के १०० दिन गुजर चुके हैं। इस दिन हम शपथ लें कि सत्तारूढ़ पार्टी के विपक्षी दलों के साथ मिलकर भाजपा को हराने के लिए तालमेल से काम करेंगे। केंद्र और तमिलनाडु दोनों जगहों पर भ्रष्ट सरकारें हैं। दोनों जगह लोकतंत्र खतरे में हैं। जनता में त्राहि-त्राहि मची है।

इससे पहले पल्लावरम में पार्टी नेता के वैवाहिक समारोह में शरीक हुए डीएमके अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैश्विक भ्रमण में मशगूल है। उनका ध्यान अडानी और अम्बानी पर है। जबकि यहां के नेताओं का ध्यान कमीशन, कलेक्शन और करप्शन में है।
उन्होंने कहा कि जल्द ही लोकसभा चुनाव होंगे और उससे पहले हम २० सीटों पर विधानसभा उपचुनाव की प्रतीक्षा में है। अगर लोकसभा और विधानसभा चुनाव ही एकसाथ हो जाएं तो कोई आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि राज्य में फिलहाल ऐसे ही हालात हैं।

Santosh Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned