scriptपत्रिका जनादेश यात्रा : लोकसभा चुनाव में पानी और रोजगार बने मुख्य मुद्दा | Patrika News
खास खबर

पत्रिका जनादेश यात्रा : लोकसभा चुनाव में पानी और रोजगार बने मुख्य मुद्दा

बहरोड़। मतदान प्रतिशत बढ़ाने और लोगों को सोच समझकर वोट देने का संकल्प दिलाने के लिए जयपुर से रवाना हुई राजस्थान पत्रिका की जनादेश यात्रा सोमवार शाम को बहरोड़ पहुंची। इस अवसर पर मौजूद लोगों ने कहा कि जनहित के मुद्दों पर काम करने वालों को ही वोट देंगे। छात्रा अर्चना यादव ने कहा कि […]

अलवरApr 16, 2024 / 08:59 pm

जमील खान

बहरोड़। मतदान प्रतिशत बढ़ाने और लोगों को सोच समझकर वोट देने का संकल्प दिलाने के लिए जयपुर से रवाना हुई राजस्थान पत्रिका की जनादेश यात्रा सोमवार शाम को बहरोड़ पहुंची। इस अवसर पर मौजूद लोगों ने कहा कि जनहित के मुद्दों पर काम करने वालों को ही वोट देंगे। छात्रा अर्चना यादव ने कहा कि पेयजल और रोजगार की समस्या बड़ी है, जिसका निराकरण प्राथमिकता से होना चाहिए। सांसद ऐसा हो जो लोगों के दुख दर्द समझ कर उसका निराकरण लोगों के बीच में आकर करें।
राजवीर सिंह शेखावत ने कहा कि पेयजल समस्या निराकरण की ठोस योजना बने, नहरी पानी लाने का इंतजाम किया जाए। उनका वोट ऐसे नेता को जो पेयजल समस्या का निराकरण करे। पांच साल जनता का ध्यान रखे। युवा अनिल कुमार ने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी को कम किया जाए। स्थानीय उद्योगों में युवाओं को रोजगार देने की व्यवस्था की जाए। बढ़ते अपराधों में कमी लाने के लिए विशेष व्यवस्था हो।
युवा पवन कुमार ने कहा कि ऐसा नेता चुने जो वादे नहीं काम को पूरा करने का मन रखता हो। यहां पर पेयजल के साथ सिंचाई का पानी मुख्य मुद्दा है, जिसका हल होना चाहिए। राजस्थान पत्रिका के प्रतिनिधि जमील अहमद खान ने पहली बार मतदान करने वाले युवाओं को मतदान का महत्व समझाया। मौजूद लोगों से संवाद किया और उनको मतदान करने का संकल्प दिलाया।
लोगों ने राजस्थान पत्रिका के इस अभियान की सराहना की। लोगों ने कहा कि यहां मतदान प्रत्याशियों की छवि और स्थानीय मुद्दों को लेकर किया जाएगा। रामगोपाल ने कहा कि वोट देने का हम सबका अधिकार है। मतदान व्यक्तित्व देखकर करना चाहिए ताकि क्षेत्र की समस्याएं लोकसभा तक पहुंच सके। उन्होंने बढते भ्रष्टाचार से आमजन को राहत दिलाने की जरूरत बताई जिससे लोगों के जायज काम आसानी से हो सके। अकिंत कुमार ने कहा कि उच्च शिक्षा के साथ युवाओं को रोजगारपरक शिक्षा की जरूरत है।

Home / Special / पत्रिका जनादेश यात्रा : लोकसभा चुनाव में पानी और रोजगार बने मुख्य मुद्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो