scriptपंजीयन-मुद्रांक कार्यालय शनिवार-रविवार को भी खुलेंगे, आईजी ने जारी किया सर्कुलर, कर्मचारी नाराज | Rajasthan Registration Stamp offices will open on Saturdays and Sundays too IG issued circular Employees angry | Patrika News
जयपुर

पंजीयन-मुद्रांक कार्यालय शनिवार-रविवार को भी खुलेंगे, आईजी ने जारी किया सर्कुलर, कर्मचारी नाराज

पंजीयन और मुद्रांक विभाग के महानिरीक्षक पीयूष सांवरिया ने बुधवार को एक सर्कुलर जारी किया है। सर्कुलर के अनुसार अब पंजीयन-मुद्रांक कार्यालय शनिवार-रविवार को भी खुलेंगे। इस आदेश के बाद कर्मचारियों में भारी नाराजगी है।

जयपुरMay 10, 2024 / 11:44 am

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Registration Stamp offices will open on Saturdays and Sundays too IG issued circular Employees angry

अब पंजीयन-मुद्रांक कार्यालय शनिवार-रविवार को भी खुलेंगे।

Rajasthan News : राजस्थान पंजीयन और मुद्रांक विभाग के महानिरीक्षक पीयूष सांवरिया ने बुधवार को एक परिपत्र जारी किया है। इस सर्कुलर में कहा गया है कि आमजन की सुविधा के लिए समस्त पूर्ण कालिक उप पंजीयन कार्यालय आगामी आदेश तक हर शनिवार और रविवार को सामान्य कार्य दिवस के समान खुले रहेंगे। इस आदेश से आम जनता को सुविधा होगी। पर पंजीयन और मुद्रांक कार्यालय शनिवार और रविवार को भी खुले रहने के आदेश से कर्मचारियों में रोष बढ़ गया है। नाराज कर्मचारी आईजी के इस नए सर्कुलर से नाराज हैं। कार्मिकों का कहना है कि सात दिन कार्यालय खुले रहेंगे तो फिर वे अपने परिवारों को समय नहीं दे पाएंगे। इससे कार्मिकों में काम को लेकर तनाव भी बढ़ेगा। इन राजकीय अवकाशों में दस्तावेजों के पंजीयन, बकाया राशि की वसूली से संबंधित कार्य एवं अन्य समस्त राजकीय कार्य सम्पादित किए जाएंगे।

Hindi News/ Jaipur / पंजीयन-मुद्रांक कार्यालय शनिवार-रविवार को भी खुलेंगे, आईजी ने जारी किया सर्कुलर, कर्मचारी नाराज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो