scriptसोशल डिस्टेंसिंग के साथ बांटा राशन | Ration distributed with social distancing | Patrika News
खास खबर

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बांटा राशन

समाजसेवियों द्वारा राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग सहित लॉकडाउन की एडवाइजरी की पालना की जा रही है।

May 12, 2020 / 12:12 am

Rajkumar Sharma

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बांटा राशन

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बांटा राशन

जयपुर. समर्पण संस्था की ओर से लॉकडाउन के दौरान अभियान चलाकर प्रताप नगर व सांगानेर क्षेत्र में ७५० जरूरतमंदों को राशन किट बांटे गए। संस्थापक अध्यक्ष डॉ. दौलत राम माल्या ने बताया कि इस कार्य में भामाशाहों का सहयोग रहा।
शिल्पायन संस्था की संस्थापक लक्ष्मी अशोक द्वारा सांगानेर स्थित खुली जेल में बंदियों को भोजन बांटा गया।
उत्तर पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अध्यक्ष यशा प्रकाश व सचिव शिखा गोयल द्वारा जयपुर जंक्शन पर कुलियों को राशन सामग्री के साथ ही मास्क भी बांटे गए।
समाजसेवी बिरधी चंद शर्मा द्वारा सांगानेर क्षेत्र में जनसहयोग से भोजन वितरण का अभियान चला रखाा है। इस क्रम में सोमवार को स्वामी बालमुकुन्दाचार्य की मौजूदगी में जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटे गए।
कोरोना से मुक्ति के लिए हवन, णमोकार मंत्र
कोरोना वायरस से मुक्ति के लिए गायत्री परिवार के सदस्यों के घरों में एक ही समय हवन किया गया। राजस्थान जोन प्रभारी अंबिका प्रसाद श्रीवास्तव ने बताया कि इस दौरान सदस्यों ने वेदमाता गायत्री का आह्वान कर षोडशोपचार पूजन के बाद विशेष आहुतियां अर्पित की।
उधर, देश-दुनिया में कोरोना से मुक्ति के लिए महिला जागृति संघ की 500 से अधिक सदस्यों ने घरों पर करीब 14 घंटे तक अखंड णमोकार महामंत्र का जाप किया। सचिव शशि जैन ने बताया कि इस दौरान विश्व शांति के लिए पाठ भी किया गया।

Home / Special / सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बांटा राशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो