scriptइस सप्ताह पश्चिमी विक्षोभ आने की संभावना नहीं, तापमान में होगी वृद्धि | There is no possibility of western disturbance this week, temperature | Patrika News
खास खबर

इस सप्ताह पश्चिमी विक्षोभ आने की संभावना नहीं, तापमान में होगी वृद्धि

अधिकतम तापमान 32 डिग्री तक पहुंचने की संभावना

गुडगाँवMar 19, 2024 / 06:06 pm

Deependra Singh

इस सप्ताह पश्चिमी विक्षोभ आने की संभावना नहीं, तापमान में होगी वृद्धि

इस सप्ताह पश्चिमी विक्षोभ आने की संभावना नहीं, तापमान में होगी वृद्धि

गुडग़ांव. क्षेत्र में इस सप्ताह पश्चिमी विक्षोभ आने की संभावना नहीं है और आसमान भी साफ रहेगा, जिससे दिन के तापमान में वृद्धि होगी। सोमवार को न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री सेल्सियस सामान्य से 2.4 डिग्री कम दर्ज किया गया, जबकि पिछले दिन यह 10.6 डिग्री सेल्सियस था। दिन गर्म होने और शुष्क रहने की संभावना है क्योंकि इस सप्ताह अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है। अधिकतम तापमान 28.3 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से 1.9 डिग्री कम है, जबकि एक दिन पहले यह 28.4 डिग्री सेल्सियस था। न्यूनतम तापमान 13 से 15 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है। अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। इस बीच शहर में वायु गुणवत्ता रविवार के 202 से सुधरकर सोमवार को 199 हो गयी।
दिल्ली में शुष्क हवाओं और साफ आसमान के साथ गर्म दिन रहा। मौसम विभाग का अनुमान है कि अधिकतम तापमान में और बढ़ोतरी होगी। न्यूनतम तापमान 12.2 डिग्री सेल्सियस था, जो एक दिन पहले के 11.9 डिग्री सेल्सियस के मुकाबले सामान्य से चार डिग्री कम था। अधिकतम तापमान 30.6 डिग्री सेल्सियस रहा, जो एक दिन पहले के 30.8 डिग्री सेल्सियस के मुकाबले सामान्य से एक डिग्री कम है। मंगलवार को अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 32 और 13 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

Home / Special / इस सप्ताह पश्चिमी विक्षोभ आने की संभावना नहीं, तापमान में होगी वृद्धि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो