scriptChampions Trophy: श्रीलंका के खिलाफ मैच में बारिश भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी टीम इंडिया का, जानिए वजह | Patrika News
खेल

Champions Trophy: श्रीलंका के खिलाफ मैच में बारिश भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी टीम इंडिया का, जानिए वजह

गौरतलब है कि भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 124 रन से हरा दिया था। जिससे भारत की नेट रनरेट +3.024 है और वह 2 अंकों के साथ अपने ग्रुप में टॉप पर है।

Jun 08, 2017 / 05:41 pm

balram singh

Champions Trophy

Champions Trophy

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत-श्रीलंका के बीच गुरुवार को ग्रुप-बी का चौथा मैच खेला जा रहा है। भारत ने पहले खेलते हुए खबर लिखे जाने तक 2 विकेट खोकर 178 रन बना लिए हैं। पर फैंस को डर है कि बारिश कहीं भारत का खेल ना बिगाड़ दे। टीम इंडिया को बारिश से लेकर होने वाले नुकसान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।
बताया जा रहा है कि इस मैच बारिश के आने के 40% चांस हैं। ऐसे में क्रिकेट फैंस के मन में इससे होने वाले नुकसान को लेकर प्रश्न उठ रहा होगा।आपको बता दें कि इससे भारत को कोई खास फर्क नहीं पड़ने वाला।
गौरतलब है कि भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 124 रन से हरा दिया था। जिससे भारत की नेट रनरेट +3.024 है और वह 2 अंकों के साथ अपने ग्रुप में टॉप पर है। वहीं साउथ अफ्रीका बुधवार को पाकिस्तान से हार गया पर वह भी 2 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है और उसकी नेट रनरेट +1.544 है।
इसके अलावा पाकिस्तान के भी 2 अंक है पर भारत से मिली बड़ी हार की वजह से उसका नेट रन रेट -1.544 है, जिस वजह से वह तीसरे पायदान पर है। बात अगर चौथे स्थान पर मौजूद श्रीलंका की करें तो उसने अबतक सिर्फ 1 मैच खेला है, जिसमें हार का सामना करना पड़ा। उसका नेट रनरेट -1.920 है और शून्य प्वाइंट्स हैं।

Home / Sports / Champions Trophy: श्रीलंका के खिलाफ मैच में बारिश भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी टीम इंडिया का, जानिए वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो