scriptCSK vs RCB: मुस्तफिजुर ने बरपाया कहर, विराट-मैक्सवेल से ग्रीन तक, सब फ्लॉप | ipl 2024 csk vs rcb deepak chahar gets maxwell ms dhoni catch | Patrika News
क्रिकेट

CSK vs RCB: मुस्तफिजुर ने बरपाया कहर, विराट-मैक्सवेल से ग्रीन तक, सब फ्लॉप

Indian Premier League 2024, 1st Match Updates: चेपॉक स्टेडियम में बेंगलुरु की शुरुआत खराब रही और टीम ने 80 के भीतर अपने 5 विकेट गंवा दिए, जिसमें विराट, डुप्लेसी, मैक्सवेल और ग्रीन के बड़े विकेट शामिल थे।

नई दिल्लीMar 22, 2024 / 09:30 pm

Vivek Kumar Singh

deep.jpg
CSK vs RCB Score Updates: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु से हो रहा है। एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मुकाबले में बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पावरप्ले के भीतर ही उनके तीन बड़े बल्लेबाज आउट हो कर पवेलियन लौट गए। पहला विकेट कप्तान फाफ डुप्लेसी का गिरा। इसके बाद रजत पाटिदार और ग्लैन मैक्सवेल बिना खाता खोले ही आउट हो गए।
https://twitter.com/ChennaiIPL?ref_src=twsrc%5Etfw
पारी की शुरुआत करने उतरे विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। एक तरफ डुप्लेसी तेजी से रन बना रहे थे तो दूसरी ओर कोहली ने मोर्चा संभाला हुआ था। पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर डुप्लेसी ने हवाई शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन मुस्तफिजुर रहमान ने गेंद ऑफ स्टंप के बाहर रखा और लेंथ थोड़ी छोटी की जिससे गेंद बल्ले के बीच में नहीं लगी और बाउंड्री लाइन पर खड़े रचिन रविंद्र ने कैच लपककर उनकी पारी का अंत किया।
कोहली और ग्रीन भी आउट

इसके बाद रजत पाटीदार तीसरी गेंद पर उसी ओवर में आउट हो गए और खाता भी नहीं खोल सके। अगले ओवर की तीसरी गेंद पर ग्लैन मैक्सवेल पहली गेंद पर आउट हो गए। दीपक चाहर की सीम होती गेंद पर मैक्सवेल ने बल्ला लगाया और विकेट के पीछ एमएस धोनी ने कोई गलती नहीं की। खबर लिखे जाने तक बेंगलुरु ने अपने 5 विकेट गंवा दिए हैं और सिर्फ 78 रन बने हैं। विराट कोहली 21 रन बनाकर आउट हुए तो कैमरन ग्रीन 18 रन ही जोड़ पाए।
https://twitter.com/ChennaiIPL?ref_src=twsrc%5Etfw
चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन

रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश तिक्षणा, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की प्लेइंग इलेवन
फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अनुज रावत, कर्ण शर्मा, अल्ज़ारी जोसेफ, मयंक डागर और मोहम्मद सिराज।

Home / Sports / Cricket News / CSK vs RCB: मुस्तफिजुर ने बरपाया कहर, विराट-मैक्सवेल से ग्रीन तक, सब फ्लॉप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो