scriptRCB vs KKR: सिराज के सामने रसेल हो जाते हैं शांत, क्या स्टार्क रोक पाएंगे कोहली-डुप्सेली और मैक्सवेल का तूफान? | ipl 2024 rcb vs kkr virat kohli faf du plessis glann maxell mohammed s | Patrika News
क्रिकेट

RCB vs KKR: सिराज के सामने रसेल हो जाते हैं शांत, क्या स्टार्क रोक पाएंगे कोहली-डुप्सेली और मैक्सवेल का तूफान?

Royal Challengers Bengaluru vs Kolkata Knight Riders: इंडियन प्रीमियर लीग 2-24 का 10वां मुकाबले इस सीजन का सबसे रोमांचक मैच होने का दावा करता है। इस मुकाबले में आंद्रे रसेल, फाफ डुप्लेसी, विराट कोहली, ग्लैन मैक्सवेल और मिचेल स्टार्क जैसे विस्व स्तरीय खिलाड़ी उतरेंगे।

नई दिल्लीMar 29, 2024 / 03:48 pm

Vivek Kumar Singh

aaaa_kkrcb_1.jpg

,,

शुक्रवार की शाम को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का सबसे बड़ा घमासान होने जा रहा है। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगी। कप्तान के तौर पर कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार खिताब दिलाने वाले गौतम गंभीर नई भूमिका के साथ टीम में शामिल हो गए हैं। उनके आने के कोलकाता की टीम काफी संगठित नजर आ रही है और हर विरोधी को पस्त करने के लिए तैयार है।
आज उन्हें बेंगलुरु के घर में घुसकर उन्हें टक्कर देनी है और इतिहास के पन्ने भी कोलकाता के पक्ष में हैं। अब तक खेले 32 में से 18 मुकाबले कोलकाता ने जीते हैं तो सिर्फ 14 मैचों में बेंगलुरु को जीत मिली है। हालांकि इस बार केकेआर के खिलाफ अपने इतिहास को सुधारने के लिए RCB की टीम पूरी तरह तैयार है। कोलकाता के सबसे बड़े हथियार आंद्रे रसेल की तूफानी बल्लेबाजी पर लगाम लगाने के लिए मोहम्मद सिराज काफी हैं। सिराज ने रसेल के खिलाफ 22 गेंद डाली हैं और 22 रन देकर 2 बार उन्हें आउट किया है।
दूसरी ओर कोलकाता ने 24.75 करोड़ में ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क को टीम में शामिल किया है लेकिन पहली ही मुकाबले में जिस तरह क्लासेन ने उनका धुंआ उड़ाया था, उससे खुद स्टार्क सदमे में होंगे। आज उनके सामने फाफ डुप्लेसी और विराट कोहली तो होंगे ही साथ ही उनके ही देश के कैमरन ग्रीन और ग्लैन मैक्सवेल होंगे, जो उनकी रणनीति से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

Home / Sports / Cricket News / RCB vs KKR: सिराज के सामने रसेल हो जाते हैं शांत, क्या स्टार्क रोक पाएंगे कोहली-डुप्सेली और मैक्सवेल का तूफान?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो