scriptIPL 2024: हार्दिक पांड्या की हूटिंग करने वालों पर भड़के पोलार्ड, कहा – तंग आ चुका हूं | kieron-pollard-defends-hardik-pandya-amidst-criticism-after-lost-against-csk-in-ipl-2024 | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: हार्दिक पांड्या की हूटिंग करने वालों पर भड़के पोलार्ड, कहा – तंग आ चुका हूं

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है। वो बल्लेबाजी और बॉलिंग में बुरी तरह फ्लॉप हो रहे हैं, उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। हालांकि अब भी मुंबई इंडियंस अपने नए कप्तान का बचाव कर रही है।

मुंबईApr 15, 2024 / 04:21 pm

Nihar Sharma

Mumbai_Indians_IPL2024

Mumbai_Indians_IPL2024

Mumbai_Indians_IPL2024
Kieron Pollard defends Hardik Pandya: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से 20 रन की हार के बाद मुंबई इंडियंस (MI) को इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2024 में घरेलू मैदान पर दूसरी हार मिली। इस बीच मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड फैंस के निशाने पर बार-बार आने वाले टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के समर्थन में सामने आए हैं।
आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है। वो बल्लेबाजी और बॉलिंग में बुरी तरह फ्लॉप हो रहे हैं, उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। हालांकि अब भी मुंबई इंडियंस अपने नए कप्तान का बचाव कर रही है।
रविवार शाम को वानखेड़े स्टेडियम में सीएसके के खिलाफ हार झेलने वाली मुंबई के कप्तान के खिलाफ चेन्नई के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी ने पारी के अंतिम ओवर में लगातार तीन छक्कों की मदद से 26 रन बनाए। इसके बाद बल्ले से पांड्या ने 6 गेंदों पर केवल दो रन बनाए। धोनी की नाबाद 20 रनों की शानदार पारी अंततः सीएसके के लिए सटीक जीत का अंतर बन गई और एमआई को टूर्नामेंट की चौथी हार का सामना करना पड़ा।
मैच के बाद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड टीम की हार के लिए कुछ खिलाड़ियों को दोषी ठहराने से नाराज दिखे। पोलार्ड ने कहा, “मुझे नहीं पता कि इससे उसके आत्मविश्वास पर असर पड़ेगा या नहीं। वह एक खुद पर विश्वास रखने वाला व्यक्ति है। क्रिकेट में, आपके पास अच्छे दिन और बुरे दिन दोनों होते हैं।
पोलार्ड ने कहा, ‘मैं एक ऐसे व्यक्ति को देख रहा हूं जो सुधार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। मैं अन्य लोगों द्वारा खिलाड़ियों को टारगेट करने की कोशिश से तंग आ चुका हूं। आपको ये समझना होगा कि क्रिकेट एक टीम गेम है।’ उन्होंने कहा, ‘यह एक ऐसा व्यक्ति है जो छह सप्ताह से भी कम समय में देश का प्रतिनिधित्व करने जा रहा है। हम सभी को उसका हौसला अफजाई करना चाहिए और भारतीय फैंस यही चाहेंगे कि वह अच्छा प्रदर्शन करे, क्योंकि वो भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर है।’
चोट के कारण वनडे वर्ल्ड कप से बीच टूर्नामेंट में बाहर होने के बाद हार्दिक ने आईपीएल 2024 में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की। आईपीएल 2024 में अब तक हार्दिक, जो प्रतियोगिता की शुरुआत में बुरी तरह से परेशान थे। उन्होंने 145.55 की स्ट्राइक रेट से 131 रन बनाए हैं। जबकि उनके नाम सीजन में अब तक 3 विकेट हैं।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024: हार्दिक पांड्या की हूटिंग करने वालों पर भड़के पोलार्ड, कहा – तंग आ चुका हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो