scriptAll England Open: सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी का जोरदार प्रदर्शन, तीन बार के विश्व चैंपियन को हराया | Satwiksairaj Rankireddy Chirag Shetty defeated three-time world champion in All England Open 2024 | Patrika News
क्रिकेट

All England Open: सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी का जोरदार प्रदर्शन, तीन बार के विश्व चैंपियन को हराया

सात्विक और चिराग की जोड़ी ने तीन बार के विश्व चैंपियन इंडोनेशिया के मोहम्मद अहसान और हेन्ड्रा सेतियावान को 21-18, 21-14 से हराकर टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में जगह बनाई।

नई दिल्लीMar 14, 2024 / 07:12 pm

Siddharth Rai

rinki.png

All England Open: सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की भारतीय जोड़ी ने ऑल इंग्लैंड ओपन में तीन बार के विश्व चैंपियन इंडोनेशिया के मोहम्मद अहसान और हेंड्रा सेतियावान की जोड़ी को युगल मुकाबले में हराकर अपने अभियान शुरुआत की। फ्रेंच ओपन 2024 के विजेता सात्विक और चिराग की जोड़ी ने तीन बार के विश्व चैंपियन इंडोनेशिया के मोहम्मद अहसान और हेन्ड्रा सेतियावान को 21-18, 21-14 से हराकर टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में जगह बनाई। भारतीय जोड़ी दूसरे दौर में इंडोनेशिया के मुहम्मद शोहिबुल फिकरी और बगास मौलाना की जोड़ी से मुकाबला करेगी।

पुरुष एकल वर्ग में लक्ष्य सेन ने डेनमार्क के मैग्नस जोनासेन को हराकर स्पर्धा के दूसरे राउंड में पहुंच गये है। विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य ने 40 मिनट तक चले मुकाबले में मैग्नस जोनासेन को 21-14, 21-14 से हराया। राउंड ऑफ 16 में 22 वर्षीय खिलाड़ी का सामना प्रतियोगिता में चौथी वरीयता प्राप्त डेनमार्क के एंडर्स एंटोनसेन से होगा।

तनीषा क्रास्टो और अश्वनी पोनप्पा की भारतीय महिला युगल जोड़ी हांगकांग की येगुंग टिंग और येयुंग लैम की जोड़ी को 21-13 और 21-18 हराकर अगले दौर में पहुंच गयी है। अब प्री-क्वार्टरफाइनल में भारतीय महिला जोड़ी का मुकाबला चीन की झांग शुक्सियान और झेंग यू से होगा। वहं एक अन्य पुरुष एकल स्पर्धा में भारत के प्रियांशु राजावत को इंडोनेशिया के चिको औरा से 21-19, 11-21, 21-9 से हार का सामना करना पड़ा।

Home / Sports / Cricket News / All England Open: सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी का जोरदार प्रदर्शन, तीन बार के विश्व चैंपियन को हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो