scriptजिस दिन सारे हिन्दू एक हो जाएंगे, राम मन्दिर बन जाएगा- जगतगुरू शंकराचार्य | Ram Mandir Will be Built Without Politics | Patrika News
New Category

जिस दिन सारे हिन्दू एक हो जाएंगे, राम मन्दिर बन जाएगा- जगतगुरू शंकराचार्य

शंकराचार्य
ने कहा कि देश के राजनेता राम मन्दिर के बनने में सबसे ज्यादा रोड़े अटका रहे
हैं। राजनेता अगर बिना राजनीति किये मंदरि बनवाने के लिए प्रयास करें तो
काम पूरा हो जाएगा।

Jul 06, 2016 / 06:57 pm

UP Patrika

RAM MANDIR

RAM MANDIR

अमेठी.गौरीगंज में केनरा बैंक के पास जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी बाशुदेवान्द सरस्वती महाराज जी हिमालय कल्यानपुर में नवनिर्मित पंचदेव मन्दिर का लोकार्पण करने पहुंचे। इस मौके पर मन्दिर के अध्यक्ष, महंत, मौनी महाराज और कई राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता और भक्तों ने गाजेबाजे के साथ शंकराचार्य का जोरदार स्वागत कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। स्वामी शंकराचार्य जी ने पूजा-अर्चना और मंत्रोच्चार करके मन्दिर परिसर का गेट खोला और आरती की। आरती के बाद मन्दिर में दर्शन करने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटने लगी और जयकारों से मन्दिर गूंज उठा।

राम मन्दिर बनने में राजनेता अटका रहे हैं रोड़ा- शंकराचार्य
मंदरि के लोकार्पण के मौके पर राम
मन्दिर मुद्दे की भी गूंज सुनाई पड़ी। जगतगुरू शंकराचार्य ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस दिन देश के सारे हिंदू एक हो जाएंगे उसी दिन राम मन्दिर बन जाएगा। साथ ही शंकराचार्य ने कहा कि देश के राजनेता राम मन्दिर के बनने में सबसे ज्यादा रोड़े अटका रहे हैं। राजनेता अगर बिना राजनीति किये मंदरि बनवाने के लिए प्रयास करें तो काम पूरा हो जाएगा।

महन्त ने की विधायक की खिंचाई
वहीं लोकार्पण के मौके पर मौजूदा विधायक राधेश्याम धोबी को मन्दिर के महन्त ने जमकर धोया। महन्त ने कहा कि विधायक जी को 5 साल बीतने वाले हैं लेकिन मन्दिर परिसर में अबतक पानी के लिए नल नही लग सका। मन्दिर के साधू-सन्त को पीने के पानी के लिए मंदिर के बाहर जाते हैं। हालांकि विधायक जी ने महन्त की बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और मुस्कुरा कर बात को टाल दिया। वहीं मंदरि लोकार्पण के मौके पर कई पार्टयिों के नेता और भक्त भी मौजूद रहे।

Home / New Category / जिस दिन सारे हिन्दू एक हो जाएंगे, राम मन्दिर बन जाएगा- जगतगुरू शंकराचार्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो