scriptमैनचेस्टर सिटी के स्टार बेंजामिन मेंडी पर लगे बलात्कार के दो और आरोप, खिलाड़ी ने किया आरोप से इंकार | Patrika News
खेल

मैनचेस्टर सिटी के स्टार बेंजामिन मेंडी पर लगे बलात्कार के दो और आरोप, खिलाड़ी ने किया आरोप से इंकार

मैनचेस्टर के स्टार डिफेंडर बेंजामिन मेंडी पर कथित तौर आरोप अक्टूबर 2020 और अगस्त 2021 के बीच में लगे थे. वहीं वह मैनचेस्टेर सिटी के लिए वह 15 अगस्त को टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ खेले थे.

नई दिल्लीNov 16, 2021 / 08:37 pm

saurav Kumar

mendy

Mendy

मैनचेस्टर सिटी के स्टार डिफेंडर बेंजामिन मेंडी पर बलात्कार के दो और आरोप लगे हैं. बेंजामिन मेंडी पर यौन उत्पीड़न के पहले से भी आरोप लगे हुए हैं. अंग्रेजी प्रास्क्यूटर ने इसकी जानकारी दी है. मेंडी पर लगे दो अन्य बलात्कार के आरोप पर मेंडी ने अभीतक औपचारिक रूप से याचिका दायर नहीं की है लेकिन उनके वकील ने कहा कि खिलाड़ी ने बलात्कार के इन सभी आरोपों से इन्कार किया है. मैनचेस्टर के स्टार डिफेंडर बेंजामिन मेंडी पर कथित तौर आरोप अक्टूबर 2020 और अगस्त 2021 के बीच में लगे थे. वहीं वह मैनचेस्टेर सिटी के लिए वह 15 अगस्त को टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ खेले थे और आरोपों के बाद उन्हें उसी महीने टीम से निलंबित कर दिया गया था.
मेंडी के वकील ने आरोपों से किया इंकार

मेंडी के वकीलों ने उनपर लगे बलात्कार के आरोपों से इंकार कर दिया है. बेंजामिन मेंडी को बुधवार को स्टॉकपोर्ट मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा. फ्रांस के इंटरनेशनल खिलाड़ी बेंजामिन मेंडी 52 मिलियन पाउंड में साल 2017 में लिग 1 फेज में एएस मोनाको सिटी के लिए हस्ताक्षर किया था.

Home / Sports / मैनचेस्टर सिटी के स्टार बेंजामिन मेंडी पर लगे बलात्कार के दो और आरोप, खिलाड़ी ने किया आरोप से इंकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो