scriptIPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स श्रेयस और मुझे नहीं करेगी रिटेन, अश्विन ने किया खुलासा | Patrika News
खेल

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स श्रेयस और मुझे नहीं करेगी रिटेन, अश्विन ने किया खुलासा

अश्विन ने बताया कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के तीन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है. दिल्ली के टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी मौजूद हैं. ऐसे में फ्रेंचाइजी के लिए तीन खिलाड़यों को चुनना आसान नहीं होगा.

नई दिल्लीNov 23, 2021 / 07:35 pm

saurav Kumar

ashwin.jpg

आर अश्विन

IPL 2022: भारतीय टीम और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा आईपीएल के आगामी सीजन के पहले होने वाले ऑक्शन (IPL Auction) में उन्हें और श्रेयस अय्यर को दिल्ली कैपिटल्स की टीम रिटेन नहीं करेगी. उन्होंने इसका खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया.
IPL 2022 के पहले इस साल मेगा ऑक्शन होनी है. कयास यह लगाए जा रहे हैं कि इस साल कई खिलाड़ी दूसरे-दूसरे टीम में जाते दिख सकते हैं. वहीं आपको बता दें कि BCCI के रिटेंशन पॉलिसी के तहत एक फ्रेचाइजी अधिक से अधिक 4 खिलाडी को ही रिटेन कर सकती है. प्रत्येक रिटेंशन के दाम अलग-अलग निर्धारित हैं और वे बहुत ज्यादा हैं. ऐसे में फ्रेंचाइजी टीमें कम से कम खिलाड़ियों को ही रिटेन करेगी. इसी बात को आधार बताते हुए अश्विन ने खुद को रिटेन न किए जाने की बात कही है.
अश्विन ने बताया कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के तीन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है. दिल्ली के टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी मौजूद हैं. ऐसे में फ्रेंचाइजी के लिए तीन खिलाड़यों को चुनना आसान नहीं होगा. वहीं अगर मुझे रिटेन किया जाना होता तो मुझे अबतक पता चल गया होता.
वहीं श्रेयस अय्यर के ऊपर बात करते हुए अश्विन ने कहा कि श्रेयस को भी अभीतक रिटेन किए जान की जानकारी नहीं है. मुझे लगता है उन्हें भी रिटेन नहीं किया जाएगा. दिल्ली ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और नार्खिया को रिटेन कर सकती है. अश्विन अभी तक आईपीएल में कुल 167 मैच खेल चुके हैं उन्होंने 145 विकेट अपने नाम किए हैं.

Home / Sports / IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स श्रेयस और मुझे नहीं करेगी रिटेन, अश्विन ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो