scriptरक्षा मंत्री बनने के बाद पहली बार रायपुर पहुंची निर्मला सीतारमण, IIM के दीक्षांत समारोह में हुई शामिल | Defense Minister Nirmala Sitharaman Joined IIM convocation in raipur | Patrika News
रायपुर

रक्षा मंत्री बनने के बाद पहली बार रायपुर पहुंची निर्मला सीतारमण, IIM के दीक्षांत समारोह में हुई शामिल

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने केन्द्र सरकार की योजनाओं को बताते हुए मन सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ की

रायपुरApr 10, 2018 / 04:55 pm

चंदू निर्मलकर

CG News
रायपुर . केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पहली बार IIM के 7वे दीक्षांत समारोह में शामिल होने रायपुर पहुंची हुई है। रक्षामंत्री विशेष विमान से 1.15 बजे रायपुर पहुंची और सीधे IIM के दीक्षांत समारोह में शामिल हुई। यहां समारोह में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने केन्द्र सरकार की योजनाओं को बताते हुए रमन सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ की। दीक्षांत समारोह में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी का भविष्य उज्जवल है। पब्लिक मैनेजमेंट में छात्रों की जरूरत है। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने युवा शक्ति का हौसला बढ़ाने के लिए बेहतर कार्य किया है।
मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि नए भारत के निर्माण में युवा शक्ति काम आएगी। हर पराजय के पीछे हमारी कमजोरी। आने वाले दिनों के लिए और बेहतर होने के संकेत हैं। सीएम ने आगे मुस्कुराते हुए कहा कि सामने वाले के चेहरे से समझ आता है कि मुझे अपनी बात 2 मिनट में कहना है या फिर 15 मिनट में खत्म करना है। ये भी प्रबंधन का विषय है।

इन्हें मिला मेडल
पोस्‍ट ग्रेजुएशन प्रोग्राम के तहत 2015-16 बैच के 49 और 2016-18 बैच के 147 और कार्यकारी अधिकारियों के लिए पोस्‍ट ग्रेजुएशन कार्यक्रम के तहत 2016 बैच के कुल 10 और प्रबंधन में फैलो कार्यक्रम के 8 स्टूडेंट्स को मेडल और डिप्लोमा प्रदान किया।

Read More News: छत्तीसगढ़ के हर मोहल्लें में है महान इंजीनियर, जिनकी कला बन रही लोगों के लिए खतरा

रक्षा मंत्री एक दिवसीय दौरे पर रायपुर के आइआइएम के 7वे दीक्षांत समारोह में शामिल होने दोपहर 1.15 बजे को विशेष विमान से रायपुर पहुंचे। यहां दीक्षांत समारोह में छात्रों को मेडल देने के बाद रक्षामंत्री 4.30 बजे रायपुर से चेन्नई की लिए रवाना हो गई।

ये हुए शामिल

आईआईएम के दीक्षांत में राज्यपाल बलरामदासजी टंडन और मुख्यमंत्री रमन सिंह, आईआईएम रायपुर के बोर्ड ऑफ गर्वनेंस की अध्यक्ष श्यामला गोपीनाथ और आईआईएम रायपुर के डायरेक्टर प्रोफेसर भारत भास्कर शामिल हुए।

Home / Raipur / रक्षा मंत्री बनने के बाद पहली बार रायपुर पहुंची निर्मला सीतारमण, IIM के दीक्षांत समारोह में हुई शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो