scriptमोहम्मद कैफ का युपी सरकार को लेकर ट्वीट, लिखा- टुंडे मिले या न मिले, गुंडे न मिले | Patrika News
खेल

मोहम्मद कैफ का युपी सरकार को लेकर ट्वीट, लिखा- टुंडे मिले या न मिले, गुंडे न मिले

उत्तर प्रदेश में सभी महकमें हरकत में आ गए हैं। अवैध बूचड़खानों को बंद करने से लेकर लड़कियों को छेड़ने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो दल बनाकर जोरदार कार्रवाई की जा रही है।

Mar 25, 2017 / 06:23 pm

balram singh

मोहम्मद कैफ

मोहम्मद कैफ

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने उत्तर प्रदेश की नई सरकार के काम को देखकर एक जोरदार ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “टुंडे मिलें या न मिलें, गुंडे न मिलें, यूपी को बिना गुंडों के देखकर खुशी होगी. सभी अवैध चीजों को जरूर रोका जाए. अच्छा कदम है।”
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में नई सरकार के बनने के बाद से वहां के सभी महकमें हरकत में आ गए हैं। अवैध बूचड़खानों को बंद करने से लेकर लड़कियों को छेड़ने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो दल बनाकर जोरदार कार्रवाई की जा रही है।
उत्तर प्रदेश की नई सरकार की ऐसी कार्रवाई के बाद उनके कामों की सराहना करते हुए इस पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट किया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब सराहना भी मिल रही है।
आपको बता दें कि 36 साल के कैफ को भारतीय टीम के बेतहरीन फिल्डरों में गिना जाता है। उन्होंन भारत की तरफ से खेलते हुए 13 टेस्ट मैचों में 624 रन और 125 वनडे मैचों में 32 से ऊपर की औसत से 2753 रन बनाए हैं। उन्होंने कई मैचों में यादगार जीत दिलाई है। एक समय वे भारतीय टीम के दमदार खिलाड़ी माने जाते थे पर बाद में उनकी खराब फॉर्म ने उन्हें टीम से बाहर करवा दिया।

Home / Sports / मोहम्मद कैफ का युपी सरकार को लेकर ट्वीट, लिखा- टुंडे मिले या न मिले, गुंडे न मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो