मोहम्मद कैफ का युपी सरकार को लेकर ट्वीट, लिखा- टुंडे मिले या न मिले, गुंडे न मिले

मोहम्मद कैफ का युपी सरकार को लेकर ट्वीट, लिखा- टुंडे मिले या न मिले, गुंडे न मिले
मोहम्मद कैफ

balram singh | Updated: 25 Mar 2017, 06:23:00 PM (IST) खेल

उत्तर प्रदेश में सभी महकमें हरकत में आ गए हैं। अवैध बूचड़खानों को बंद करने से लेकर लड़कियों को छेड़ने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो दल बनाकर जोरदार कार्रवाई की जा रही है।

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने उत्तर प्रदेश की नई सरकार के काम को देखकर एक जोरदार ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “टुंडे मिलें या न मिलें, गुंडे न मिलें, यूपी को बिना गुंडों के देखकर खुशी होगी. सभी अवैध चीजों को जरूर रोका जाए. अच्छा कदम है।”



गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में नई सरकार के बनने के बाद से वहां के सभी महकमें हरकत में आ गए हैं। अवैध बूचड़खानों को बंद करने से लेकर लड़कियों को छेड़ने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो दल बनाकर जोरदार कार्रवाई की जा रही है।



उत्तर प्रदेश की नई सरकार की ऐसी कार्रवाई के बाद उनके कामों की सराहना करते हुए इस पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट किया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब सराहना भी मिल रही है।



आपको बता दें कि 36 साल के कैफ को भारतीय टीम के बेतहरीन फिल्डरों में गिना जाता है। उन्होंन भारत की तरफ से खेलते हुए 13 टेस्ट मैचों में 624 रन और 125 वनडे मैचों में 32 से ऊपर की औसत से 2753 रन बनाए हैं। उन्होंने कई मैचों में यादगार जीत दिलाई है। एक समय वे भारतीय टीम के दमदार खिलाड़ी माने जाते थे पर बाद में उनकी खराब फॉर्म ने उन्हें टीम से बाहर करवा दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned