scriptPetition Filed for Cancel 2nd T20I between IND vs NZ | IND vs NZ: रांची में होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले पर छाया सकंट, मैच रद्द करने के लिए दायर की कई याचिका | Patrika News

IND vs NZ: रांची में होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले पर छाया सकंट, मैच रद्द करने के लिए दायर की कई याचिका

झारखंड हाईकोर्ट में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले को स्थगित करने की मांग की गई है.याचिका में कहा गया है कि जब कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए अदालत, मंदिर, कार्यालय सभी 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ काम कर रहे हैं तो आखिर किस नियम के आधार पर राज्य सरकार ने स्टेडियम में 100 फीसदी दर्शकों को आने की अनुमति प्रदान कर दी है.

नई दिल्ली

Published: November 18, 2021 05:52:48 pm

IND vs NZ 2nd T20I in Ranchi: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैच के सीरीज का दूसरा मुकाबाल रांची में खेला जाएगा. रोहित शर्मा के कप्तानी में पहले मैच में जयपुर में शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं. अब शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच रांची में दूसरा टी20 मुकाबला होने वाला है. पर इस मुकाबले के पर सकंट के बादल मंडराने लगे हैं. दरअसल, झारखंड हाईकोर्ट में दूसरे टी20 मुकाबले को लेकर एक याचिका दायर की गई है. इस याचिका में कहा गया है कि रांची में होने वाले इस मुकाबले को रद्द कर दिया जाए या स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों के बीच मुकाबला आयोजित करवाया जाए. मैच स्थगित करने की याचिका झारखंड हाईकोर्ट के वकील धीरज कुमार ने दायर की है क्योंकि इस मैच के लिए स्टेडियम में शत-प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश करने की अनुमति दी गई है.
rohit_southee.jpeg
रोहित शर्म और साउथी
मैच स्थगित करने की याचिका दायर

झारखंड हाईकोर्ट में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले को स्थगित करने की मांग की गई है. हाईकोर्ट में दाखिल याचिका में पूरी क्षमता के साथ दर्शकों के बीच मैच में जाने की अनुमति का विरोध किया गया है. याचिका में कहा गया है कि जब कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए अदालत, मंदिर, कार्यालय सभी 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ काम कर रहे हैं तो आखिर किस नियम के आधार पर राज्य सरकार ने स्टेडियम में 100 फीसदी दर्शकों को आने की अनुमति प्रदान कर दी है. याचिका में हाईकोर्ट से अपील किया गया है कि कोर्ट इस मैच को स्थगित कर दे या 50 फीसदी दर्शक क्षमता के साथ मैच करवाए.
आपको बता दें कि झारखंड के सोरेन सरकार ने पहले 50 फीसदी दर्शक क्षमता के साथ मैच करवाने की योजना बनाई थी. पर बाद में झारखंड सरकार ने अपना फैसला वापस ले लिया और 100 फीसदी क्षमता के साथ मैच करवाने की अनुमति प्रदान कर दी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.