scriptगजब का रोमांचक मुकाबलाः पुणे को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 2 विकेट से दी मात | Patrika News
खेल

गजब का रोमांचक मुकाबलाः पुणे को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 2 विकेट से दी मात

भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित आेवर प्रारूप के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स को रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों अपने ही घरेलू मैदान पर 2 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी।  कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले मेजबान को बल्लेबाजी का मौका दिया और पुणे टीम ने […]

Apr 24, 2016 / 11:59 pm

balram singh

gautam gambhir

gautam gambhir

भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित आेवर प्रारूप के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स को रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों अपने ही घरेलू मैदान पर 2 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। 
कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले मेजबान को बल्लेबाजी का मौका दिया और पुणे टीम ने अजिंक्या रहाणे (67) व स्टीवन स्मिथ (31) की पारियों से 20 ओवर में 5 विकेट पर 160 रन बनाए। पुणे के कप्तान धोनी 12 गेंदों में दो चौकों व एक छक्के की मदद से 23 रन पर नाबाद रहे। 
जवाब में कोलकाता ने सूर्यकुमार यादव 60 व यूसुफ पठान के 36 रन के योगदान से 19.3 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बना जीत हासिल कर ली। नाइटराइडर्स के लिए उमेश यादव ने विजयी छक्का जड़ा। कोलकाता की पांच मैचों में यह चौथी जीत है, जबकि पुणे की इतने ही मुकाबलों में चौथी हार।

Home / Sports / गजब का रोमांचक मुकाबलाः पुणे को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 2 विकेट से दी मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो