scriptसायना नेहवाल ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- खिलाड़ियों के लिए ये अच्छा समय है | Patrika News
अन्य खेल

सायना नेहवाल ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- खिलाड़ियों के लिए ये अच्छा समय है

सायना नेहवाल ने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया और कहा कि उन्होंने बहुत सपोर्ट किया है।

नई दिल्लीApr 30, 2018 / 01:35 pm

Kapil Tiwari

Saina With Pm modi

Saina With Pm modi

नई दिल्ली। हाल ही में संपन्न हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में शिरकत कर भारत लौटीं भारतीय शटलर सायना नेहवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। न्यूज एजेंसी से बात करते हुए सायना नेहवाल ने कहा है कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का शुक्रिया अदा करती हूं, जो उन्होंने हम खिलाड़ियों को इतना सपोर्ट किया है। सायना नेहवाल ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए ये सबसे बेहतरीन समय है, जहां हम सभी इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।
बबीता फोगाट ने भी की पीएम मोदी की तारीफ
सायना नेहवाल के अलावा रेसलर बबीता फोगाट ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि हर खिलाड़ी को बहुत अच्छा लगता है, जब प्रधानमंत्री हमारे बारे में और हमारे खेल के बारे में बात करते हैं। बबीता फोगाट ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी भी प्रधानमंत्री ने इससे पहले खिलाड़ियों में और हमारे खेलों में इतनी दिलचस्पी ली होगी।
‘मन की बात’ में पीएम मोदी ने खिलाड़ियों का बढ़ाया था हौंसला
आपको बता दें कि रविवार को पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 43वें एपिसोड में हाल ही में संपन्न हुए कॉमनवेल्थ गेम्स का जिक्र किया था, जिसमें उन्होंने सभी भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा था कि सभी खिलाड़ी देशवासियों की उम्मीदों पर बखूबी खरा उतरे हैं और सभी ने बेहतरी प्रदर्शन किया है। पीएम मोदी ने मनिका बत्रा समेत कई खिलाड़ियों के संदेश सुनाए। पीएम ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी। उन्होंने लोगों से फिट इंडिया कार्यक्रम से भी जुड़ने का आह्वान किया था।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “हाल में कॉमनवेल्थ गेम्स हुए। भारत समेत कई देशों ने इसमें हिस्सा लिया। इसमें खिलाड़ियों का जोश, जज्बा, कुछ कर दिखाने का जुनून दिखा। हर कोई सोच रहा था कि भारत कितने मेडल जीतेगा।” “भारत ने उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए 26 गोल्ड समेत 66 मेडल जीते। ये खिलाड़ियों ही नहीं पूरे देश के लिए गौरव की बात होती है।”
पीएम मोदी ने कहा था कि वेटलिफ्टिंग में गोल्ड मेडल जीतने वाली मीराबाई चानू ने कहा कि मैंने देश के लिए पहला मेडल जीता। इससे काफी खुशी मिली। मणिपुर ही नहीं देश का नाम ऊंचा हुआ।“इस बार कॉमनवेल्थ गेम्स में वेटलिफ्टिंग, शूटिंग, बॉक्सिंग में खिलाड़ियों ने कमाल कर दिखाया।””महिला बैडमिंटन के फाइनल में तो दोनों खिलाड़ी भारत की थीं। देश देखना चाहता था कि आखिर कौन जीतता है। सभी यही सोच रहे थे कि गोल्ड और सिल्वर दोनों ही मेडल भारत में ही आएंगे।”
https://twitter.com/ANI/status/990842379258224643?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/990840318525431808?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Other Sports / सायना नेहवाल ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- खिलाड़ियों के लिए ये अच्छा समय है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो