scriptअक्षय कुमार के बाद अब साइना नेहवाल CRPF जवानों के परिवारों 6 लाख रुपए करेंगी डोनेट | Patrika News
खेल

अक्षय कुमार के बाद अब साइना नेहवाल CRPF जवानों के परिवारों 6 लाख रुपए करेंगी डोनेट

उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते जो कुछ हुआ, उससे उन्हें काफी दुख हुआ और यह उन परिवारों के लिए छोटा सा योगदान है जो इतने दुख से गुजर रहे हैं।

Mar 17, 2017 / 06:58 pm

balram singh

Saina Nehwal

Saina Nehwal

लंदन ओलंपिक कांस्य पदकधारी साइना नेहवाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर छत्तीसगढ़ में शहीद हुए 12 जवानों के परिवारों को 6 लाख रुपए दान देने का फैसला किया है। प्रत्येक परिवार को 50,000 रुपए दिए जाएंगे। 
बता दें कि साइना आज 27 साल की हो गई हैं। उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते जो कुछ हुआ, उससे उन्हें काफी दुख हुआ और यह उन परिवारों के लिए छोटा सा योगदान है जो इतने दुख से गुजर रहे हैं।
साइना ने कहा, ‘मेरा दिल उन जवानों के लिए दुखी है जो हमें सुरक्षित रखने के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा देते हैं। मैं उन जवानों को वापस नहीं ला सकती, जिन्होंने छत्तीसगढ़ में अपनी जान गंवा दी, लेकिन मैं उन परिवारों को यह छह लाख रुपए की छोटी राशि दान में देना चाहती हूं।
बता दें कि बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी सुकमा मुठभेड़ में 12 सीआरपीएफ जवानों के परिवारों के लिये कल 1.08 करोड़ रुपये दान में दिये थे। अक्षय ने इससे पहले भी कई बार सेना के लिए मदद की है। उन्होंने सेना के जवानों की मदद के लिए एक एप भी बनाया है।

Home / Sports / अक्षय कुमार के बाद अब साइना नेहवाल CRPF जवानों के परिवारों 6 लाख रुपए करेंगी डोनेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो