scriptShane Warne Accident: बाइक दुर्घटना में बाल बाल बचे ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न, अस्पताल ले जाया गया | Patrika News
खेल

Shane Warne Accident: बाइक दुर्घटना में बाल बाल बचे ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न, अस्पताल ले जाया गया

Shane Warne Bike Accident: ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न का रविवार को एक बाइक दुर्घटना के चपेट में आ गए. इस एक्सीडेंट में वार्न को हल्की फुल्की चोटे आई हैं.

नई दिल्लीNov 29, 2021 / 04:13 pm

saurav Kumar

shane warne

shane warne

Shane Warne Bike Accident: ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न का रविवार को एक बाइक दुर्घटना के चपेट में आ गए. इस एक्सीडेंट में वार्न को हल्की फुल्की चोटे आई हैं. राहत की बात यही रही कि इस दुर्घटना में उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है. शेन का जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ उस वक्त वह अपने बेटे जैक्सन के साथ बाइक पर सवार थे. जानकारी के अनुसार वार्न खुद बाइक राइड कर रहे थे. बाइक चलाने के दौरान वह फिसले और बाइक से लगभग 15 मीटर की दूरी तक फिसलते चल गए. इस एक्सीडेंट के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.
खबर के अनुसार शेन वार्न इस एक्सीडेंट में गंभीर चोट नहीं लगी है. हालांकि सोमवार को सुबह में जब वह उठे तो उन्हें काफी दर्द महसूस हुआ. पैर टूटने के डर से उन्हें एहतियार के तौर पर अस्पताल ले जाता है. शेन वार्न दुनिया के दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने कुल 145 टेस्ट मैचों में 708 विकेट अपने नाम किए हैं. शेन वार्न ट्विटर ( Shane Warne Twitter ) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.
अपने दुर्घटना के बाद वार्न ने कहा कि मैं थोड़ा पस्त और चोटिल महसूस कर रहा हूं. यह दर्द काफी पीड़ादायक है. 8 दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाले एशेज टेस्ट में शेन वार्न फॉक्ट नेटवर्क के लिए कमेंट्री करते हुए भी दिखेंगे.

Home / Sports / Shane Warne Accident: बाइक दुर्घटना में बाल बाल बचे ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न, अस्पताल ले जाया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो