scriptटीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केदार जाधव के पिता सुबह से लापता, चप्पा-चप्पा तलाश रही पुलिस | Patrika News

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केदार जाधव के पिता सुबह से लापता, चप्पा-चप्पा तलाश रही पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2023 10:43:26 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Kedar Jadhav Father Missing: भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव के पिता महादेव सोपान जाधव लापता हो गए हैं। केदार ने सोमवार को पुणे के अलंकार पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

kedar_jadhav.jpg

Team India Player Kedar Jadhav Father Mahadev Goes Missing Police search starts

Kedar Jadhav Father Missing: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केदार जाधव के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। केदार जाधव के पिता महादेव सोपान सोमवार सुबह से लापता है। कई जगह खोजबीन करने के बाद भी जब केदार जाधव के पिता की कोई जानकारी नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इधर केदार जाधव ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पिता की तलाश में मदद की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के अनुसार केदार जाधव ने सोमवार को पुणे के अलंकार पुलिस स्टेशन में पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद से पुलिस ने उनके पिता की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस केदार के बुजुर्ग पिता की तलाश में चप्पा-चप्पा छान मार रही है।


केदार के 75 वर्षीय पिता बिना किसी को कुछ बताए लापता-

बताया गया कि केदार जाधव के पिता महादेव सोपन 75 साल के हैं। क्रिकेटर ने बताया कि सोमवार (27 मार्च) की सुबह किसी को बताए बिना घर से चले गए और फिर वापस नहीं आए। क्रिकेटर के मुताबिक, महादेव जाधव की हाइट 5 फीट 6 इंच हैं। उनके चेहरे के बाईं तरफ सर्जरी के निशान हैं। उन्होंने सफेद शर्ट, स्लेटी रंग का ट्राउजर, काली चप्पल, मोजा पहन रखा था।

 

https://twitter.com/ANI/status/1640368343466090500?ref_src=twsrc%5Etfw

सुबह 11.30 बजे से लापता हैं केदार जाधव के पिता
केदार के पिता महादेव 27 मार्च को सुबह 11:30 बजे के बाद से पुणे के कोथरोड इलाके से गायब हैं। तकरीबन 75 वर्षीय महादेव जाधव ने सुबह 11.30 बजे के करीब रिक्शा लिया, तब से उनका कोई पता नहीं लग रहा है। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

केदार जाधव ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर मांगी मदद
केदार जाधव ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने पता एक नंबर भी शेयर किया है। महादेव की तस्वीर वाली इस रिपोर्ट को पुणे के अन्य पुलिस थानों में उनकी तलाश के लिए प्रसारित किया गया था।

केदार ने इंडियन टीम के साथ-साथ आईपीएल में भी खेली है कई यादगार पारियां
37 वर्षीय केदार जाधव ने टीम इंडिया के साथ-साथ आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए कई यादगार पारियां खेली है। केदार ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू 16 नवंबर 2014 को श्रीलंका के खिलाफ किया और आखिरी वनडे मैच 8 फरवरी 2020 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। केदार जाधव ने कुल 9 टी20 इंटरनेशनल मैच और 73 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जाधव ने दोनों फॉर्मेट में क्रमश: 20 की औसत से 122 रन और 73 वनडे में 42 की औसत से 1389 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें – BCCI के सालाना कांट्रेक्ट लिस्ट जारी, जडेजा-हार्दिक का प्रमोशन तो इन दिग्गजों का द लास्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो