script…तो फिल्म में एक्टिंग कर सकते हैं विराट कोहली | Patrika News
खेल

…तो फिल्म में एक्टिंग कर सकते हैं विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली जल्द ही फिल्म साइन कर सकते हैं…

नई दिल्लीNov 09, 2017 / 01:24 pm

Ravi Gupta

Virat Kohli
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और सभी के चहेते विराट कोहली की बैटिंग के तो आप कायल होंगे ही। लेकिन जल्द ही आपको विराट बैटिंग के साथ-साथ फिल्म में एक्टिंग करते हुए भी नजर आएंगे। हाल ही में आया उनका एड भी आया था। जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ क्यूट रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस एड में विराट अनुष्का को उनकी वचन देते हुए नजर आ रहे हैं। इस कमर्शल एड में कोहली शानदार ऐक्टिंग करते दिख रहे हैं। इस कमर्शल ऐड के बाद अब खबरें हैं कि वह जल्दी ही फिल्मों अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं।
Virat Kohli
अगर सूत्रों की मानें तो विराट की पहली फिल्म बॉलिवुड के दिग्गज फिल्म डायरेक्टर और प्रड्यूसर करण जौहर के साथ होगी। करण जौहर विराट के साथ मूवी साइन करने को आतुर हैं। हालांकि 29 वर्षीय इस क्रिकेटर के लिए अभी कोई मूवी साइन करना आसान नहीं होगा। फिलहाल कोहली अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं और वह क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में अपनी गजब की छाप छोड़ रहे हैं। इसके अलावा टीम इंडिया का क्रिकेट कैलेंडर और फिर आईपीएल का शेड्यूल मिलाकर क्रिकेटर्स की व्यस्ताओं को भी समझा जा सकता है।
https://twitter.com/hashtag/Manyavar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि अनुष्का के साथ शूट किए गए विराट के इस नए ऐड में उनकी शानदार ऐक्टिंग की चर्चा जोरों पर है। इस ऐड को देखने के बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर विराट की ऐक्टिंग स्किल की भी तारीफ की थी। इस तारीफ में करण ने लिखा था कि विराट कोहली एक शानदार एक्टर हैं। करण के ट्वीट में विराट की तारीफ को देखकर भले ही यह लगे कि वह वाकई टीम इंडिया के इस स्टार बैट्समैन को अपनी किसी मूवी में साइन करना चाहते हैं। लेकिन अभी दोनों की ओर से इस पर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।
हाल ही में विराट ने श्री लंका के खिलाफ खेले जाने वाली सीमित ओवर की सीरीज के दौरान आराम मांगा है। इसके लिए विराट ने बीसीसीआई को अपने पर्सनल रीजन का हवाला दिया था। जिसके बाद विराट की छुट्टियों को लेकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि विराट और अनुष्का दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। हालांकि दोनों स्टार्स ने इन खबरों को सरासर खारिज किया था।
virat

Home / Sports / …तो फिल्म में एक्टिंग कर सकते हैं विराट कोहली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो