scriptधोनी, विराट अौर युवी की मोहब्बत ने जीता पाकिस्तानी क्रिकेटर का दिल, आपको भी खुश कर देगा ये ट्वीट | Patrika News
खेल

धोनी, विराट अौर युवी की मोहब्बत ने जीता पाकिस्तानी क्रिकेटर का दिल, आपको भी खुश कर देगा ये ट्वीट

दर्शकों के बीच मैच को लेकर जितना तनाव नजर आया खिलाड़ियों के बीच मैच के पहले आैर बाद में एेसी स्थिति नजर नहीं आर्इ जिसे जंग की उपमा दी जा सके।

Jun 21, 2017 / 02:07 pm

Abhishek Pareek

भारत आैर पाकिस्तान के बीच रविवार को लंदन में चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच खेला गया। ये मैच भारत 180 रनों के विशाल अंतर से हार गया। मैच से पहले किसी ने इसे ‘जंग’ का नाम दिया तो किसी ने बाप-बेटे के महायुद्घ के रूप में पेश किया। दर्शकों के बीच मैच को लेकर जितना तनाव नजर आया खिलाड़ियों के बीच मैच के पहले आैर बाद में एेसी स्थिति नजर नहीं आर्इ जिसे जंग की उपमा दी जा सके। 
मैच के बाद खिलाड़ियों को एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते देखा गया आैर अब पाकिस्तान के आेपनर अजहर अली ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, महेन्द्र सिंह धोनी आैर युवराज सिंह को लेकर एेसा ट्वीट किया है जिसे जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा। 
दरअसल, तीनों क्रिकेटरों ने अजहर अली के बेटों के साथ समय बिताया। अजहर ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरे बच्चों के लिए समय निकालने के लिए इन महान क्रिकेटरों का शुक्रिया, बच्चे इनसे मिलकर बहुत खुश हुए।’
https://twitter.com/msdhoni
अजहर अली का ये ट्वीट बताता है कि मैदान पर एक दूसरे के खिलाफ खड़े होने वाले खिलाड़ियों के दिल खेल को जंग का मैदान नहीं बल्कि खेल का मैदान ही समझते हैं। जहां एक दूसरे के लिए गुस्सा नहीं बल्कि इज्जत है। 

Home / Sports / धोनी, विराट अौर युवी की मोहब्बत ने जीता पाकिस्तानी क्रिकेटर का दिल, आपको भी खुश कर देगा ये ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो