script45 मजदूर पंजाब भेजे, 31 जने राजस्थान में आए, सभी को घरों के लिए किया रवाना | 45 laborers sent to Punjab, 31 people came to Rajasthan, all left for | Patrika News

45 मजदूर पंजाब भेजे, 31 जने राजस्थान में आए, सभी को घरों के लिए किया रवाना

locationश्री गंगानगरPublished: May 18, 2020 12:02:53 am

Submitted by:

Raj Singh

साधुवाली राहत शिविर में आए थे मजदूर व अन्

45 मजदूर पंजाब भेजे, 31 जने राजस्थान में आए, सभी को घरों के लिए किया रवाना

45 मजदूर पंजाब भेजे, 31 जने राजस्थान में आए, सभी को घरों के लिए किया रवाना

श्रीगंगानगर. लॉक डाउन के चलते इधर-उधर से पलायन कर रहे मजदूर वर्ग व अन्य लोग साधुवाली नाके पर पहुंच रहे हैं। रविवार को यहां से पंजाब के लिए 45 मजदूरों को भेजा गया और पंजाब से 31 जने इधर आए थे। जिनको शाम को उनके जिलों के लिए रवाना कर दिया गया।

तहसीलदार संजय अग्रवाल ने बताया कि पंजाब से राजस्थानियों का आना जारी है। यहां साधुवाली नाके पर पंजाब की ओर से लोग आ रहे हैं। इसके अलावा जिले व जिले के बाहर से पंजाब जाने वाले मजदूरों का भी आना जारी है। यह मजदूर यहां कृषि कार्य करने के लिए आए हुए थे और अभी तक लॉक डाउन में फंसे हुए हैं।
रविवार को पंजाब से दो बसें 31 व्यक्तियों को लेकर इधर साधुवाली राहत शिविर में आई थी। पंजाब वाले बसों में बैठाकर मजदूर व अन्य लोगों को यहां राहत शिविर में छोड़ रहे हैं। इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों से अनुमति भी ली जा रही है। साथ ही जिले व जिले के बाहर से आए पंजाब के 45 मजदूर व अन्य लोगों को रविवार को राहत शिविर से दो रोडवेज बसों में पंजाब सीमा में पहुंचाया है।
यहां आने वाले लोगों की राहत शिविर में स्क्रीनिंग कराई जा रही है तथा पंजाब में भी नाके के पार पंजाब के अधिकारी जाने वालों की स्क्रीनिंग करवाकर उनको घरों के लिए रवाना कर रहे हैं। यहां से भी झुंझुनूं, जयपुर सहित अन्य जिले के 31 जनों को शाम को साधुवाली राहत शिविर में रवाना कर दिया गया। शिविर में अभी उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश के कुछ लोग रुके हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो