आंखों में मिर्च फेंक व्यापारी से लूटे पांच लाख रुपए, व्यापारियों ने किए बाजार बंद

आंखों में मिर्च फेंक व्यापारी से लूटे पांच लाख रुपए, व्यापारियों ने किए बाजार बंद

Dinesh Saini | Publish: Oct, 13 2018 01:51:47 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

गंगानगर। शहर में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। अब शहर में मनियारी के होलसेल कारोबारी से लूट का मामला सामने आया है। जिसमें रुपयों से भरा बैग लेकर तीन बाइक सवार युवक फरार हो गए। बैग में 5 से 6 लाख रुपए बताए गए हैं। घटना शुक्रवार रात करीब दस बजे सी ब्लॉक में बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने हुई। आरोपी बाइकर्स ने व्यापारी जी ब्लॉक निवासी हरीश मखीजा और उनके बुजुर्ग ताया भगवान दास पर मिर्ची पाउडर डालकर बाइक से गिरा दिया।

हादसे में आरोपियों में से किसी एक का मोबाइल फोन मौके पर ही गिर गया। इसे पीडि़त व्यापारी ने उठा लिया। फोन को पुलिस को सौंप दिया गया है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि पीडि़त की सदर बाजार में भगवानदास मखीजा/जगदीश मखीजा और करण जनरल स्टोर नाम से दो ***** सेल की दुकाने हैं।

वारदात से आहत संयुक्त व्यापार मंडल सहित अन्य व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी और सदस्य बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे और थाने का घेराव किया। मामले की गंभीरता देखकर एएसपी सुरेंद्र राठौड़, सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित सहित शहर थानों के प्रभारी कोतवाली पहुंचे। देर रात पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया। मुख्य बाजार में हुई इस घटना के विरोध में आज व्यापारियों ने बाजार बंद रखे हैं। उधर पुलिस का मानना है कि बाइक सवार तीनों लुटेरे नौसिखिया थे और जल्द ही उनकी पकड़ होने की उम्मीद है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned