scriptआवारा पशु के मारने से एक जना घायल,प्राथमिक इलाज के बाद रैफर | A man injured by stray animal killing, referrers after primary treatm | Patrika News
श्री गंगानगर

आवारा पशु के मारने से एक जना घायल,प्राथमिक इलाज के बाद रैफर

आवारा पशुओं की टक्क र से पूर्व में कई बार हादसे हो चुके है।हालांकि नगरपालिका द्वारा गत दिनों १०० आवारा पशुओं को पकड़ कर गौशाला में भिजवाया गया है लेकिन इस समस्या को कोई स्थाई समाधान नही हो पाया है।

श्री गंगानगरAug 10, 2019 / 02:52 am

Ajay bhahdur

accident

आवारा पशु के मारने से एक जना घायल,प्राथमिक इलाज के बाद रैफर

अनूपगढ़ (श्रीगंगानगर). शहर के अंबेडक़र चौक के पास स्थित रेलवे फाटक के पास आवारा पशु के मारने से एक जना घायल हो गया, जिसे प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद घायल को रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार श्रीबिजयनगर तहसील के गांव डबजाल निवासी गुरनाम ङ्क्षसह (३०) पुत्र नानक ङ्क्षसह अम्बेडक़र चौक के पास पैदल जा रहा था अचानक वहां खडे आवारा पशु ने गुरनाम ङ्क्षसह के पेट में सींग से चोट मार दी। सींग से चोट लगने के कारण गुरनाम ङ्क्षसह के पेट से खून बहने लगा। जिस पर प्रत्यक्षदर्शी गुरनाम ङ्क्षसह को अस्पताल लेकर गए जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद गुरनाम ङ्क्षसह को रैफर कर दिया गया। गौरतलब है कि अंबेडकर चौक पर बड़ी संख्या में आवारा पशु विचरण करते हैं। आवारा पशुओं की टक्क र से पूर्व में कई बार हादसे हो चुके है।हालांकि नगरपालिका द्वारा गत दिनों १०० आवारा पशुओं को पकड़ कर गौशाला में भिजवाया गया है लेकिन इस समस्या को कोई स्थाई समाधान नही हो पाया है।

Home / Sri Ganganagar / आवारा पशु के मारने से एक जना घायल,प्राथमिक इलाज के बाद रैफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो