scriptचाकू व सुए गोदकर युवती की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ | Accused of killing a girl by adopting a knife and a needle arrested, q | Patrika News
श्री गंगानगर

चाकू व सुए गोदकर युवती की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ

– मृतका के भाई ने कराया था हत्या का मामला दर्ज

श्री गंगानगरJun 12, 2021 / 11:05 pm

Raj Singh

चाकू व सुए गोदकर युवती की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ

चाकू व सुए गोदकर युवती की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी ग्रीन पार्क के पास गुरुवार रात को एक युवती की चाकू या सुए से गोदकर बेरहमी से हत्या करने के मामले में शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इससे पहले पुलिस ने घटना स्थल का दौबारा से मौका मुआयना किया और एफएसएल टीम ने वहां से सबूत जुटाए।

थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि श्रीराम बारातघर के पास पदमपुर मूल निवासी अमनदीप कौर पुत्री गुरबचन सिंह किराए का कमरा लेकर रह रही थी। वह फिजियो थैरेपिस्ट का काम करती थी। उसके शरीर पर चाकू या धारदार हथियारों से उसके चेहरे और पेट पर कई प्रहार होने के बाद लुहूलुहान हो गई।
आसपास के लोग इस कमरे में आकर उपचार के लिए ले जाते उससे पहले उसने दम तोड़ दिया। आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं एक युवक ने उसको राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया था। इस पर संदिग्धों से पूछताछ की गई।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर को मृतका का भाई 4 डीडी डेलवां पदमपुर निवासी अतर सिंह पुत्र गुरबचन सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि है लोगों से पता चला है कि उत्तरप्रदेश हाल निवासी खेत्रपाल मंदिर के समीप किराए के मकान में रहने वाले दिनेश उर्फ कुलदीप उर्फ लंगडा पुत्र लाल बहादुर ने उसकी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले सब्जी का ठेला लगाता था लेकिन लॉक डाउन में शिकंजी का ठेला लगा रहा था। इस मामले में शनिवार को पुलिस ने फिर से मौका मुआयना किया और एफएसएल की टीम ने मौके से सबूत जुटाए।

इस मामले में पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया और पड़ोसियों से पूछताछ की। मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सीसीटीवी फुटेज में आए हुलिए के अनुसार आरोपी की तलाश की। पुलिस ने ग्राम काकरकुई नादेवमउ साहरिख तिरवा कन्नौज उत्तरप्रदेश निवासी दिनेश कुमार उर्फ कुलदीप उर्फ लंगडा पुत्र लालबहादुर जो खेत्रपाल मंदिर के समीप भगतराम के मकान में किराए पर रह रहा था।
आरोपी को पुलिस ने कुंज बिहार से वारदात के कुछ घंटों बाद ही राउडअप कर लिया था। जांच व पूछताछ के बाद शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से वारदात में इस्तेमाल चाकू व सुआ तथा हत्या के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस टीम में थाना प्रभारी रणजीत सिंह, एएसआई सुभाषचंद्र, भरतप्रसाद, कांस्टेबल सुभाष कुमार, विक्रम शामिल रहे।

Home / Sri Ganganagar / चाकू व सुए गोदकर युवती की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो