scriptशराब ठेकेदार पर जानलेवा हमला करने का आरोप | Alcohol contractor charged with murderous attack | Patrika News
श्री गंगानगर

शराब ठेकेदार पर जानलेवा हमला करने का आरोप

कस्बे के मुख्य बाजार स्थित शराब ठेके पर शुक्रवार देर रात को दो समूहों के बीच हुए झगड़े एवं हवाई फायर के बाद तनावपूर्ण माहौल बना रहा।

श्री गंगानगरApr 08, 2018 / 06:58 am

pawan uppal

fighting
जैतसर.

कस्बे के मुख्य बाजार स्थित शराब ठेके पर शुक्रवार देर रात को दो समूहों के बीच हुए झगड़े एवं हवाई फायर के बाद तनावपूर्ण माहौल बना रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया एवं झगड़ा कर रहे लोगों को राऊंडअप कर मामले को शांत किया। मिली जानकारी के अनुसार मुख्य बाजार स्थित शराब ठेके पर किसी बात को लेकर शराब ठेकेदार के कार्मिकों एवं कस्बे के कुछ युवकों में बोलचाल हो गई। मामला धीरे-धीरे इतना अधिक बढ गया कि दोनों पक्षों के बीच हाथापायी की नौबत आ गयी और लाठियां चल गई।
पीटीआई के बाद प्रधानाचार्य की घर वापसी

जिसमें एक युवक के चोटें पहुंची। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौैके पर पहुंचे थानाधिकारी विजय सिंह ने शराब ठेकेदार के कार्मिकों एवं युवकों से पूछताछ भी की। वहीं इसी मामले को लेकर शनिवार को चक चार जेएसडी के एक युवक ने शराब कारोबारी व सूरतगढ़ निवासी संजय धुवा व उसके आठ-दस अन्य आदमियों के खिलाफ उस पर जानलेवा हमला करने व हवाई फायर करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है।
दुपहिया वाहन चालकों पर पुलिस नहीं लगा पा रही लगाम

पुलिस को दिये परिवाद में पीडि़त मनुपाल बिश्नोई ने बताया कि उसने तीन दिन पूर्व ही रात आठ बजे के बाद अवैध तरीके से हो रही शराब की बिक्री को बंद करने की मांग को लेकर प्रशासन को ज्ञापन दिया था। जिससे नाराज चल रहे शराब ठेकेदार के कर्मिकों ने उस पर हमला बोल दिया। जिससे उसे गंभीर चोटें पहुंची है। पुलिस ने 27 आम्र्स एक्ट व 323, 341 आईपीसी में मामला दर्ज किया है।

यहां भी पढ़े

शुरू हुई ‘शक्ति दल’ की गश्त, मनचलों के होंगे हौसले पस्त – https://goo.gl/joamN1

नशीली चाय पिलाकर करते हैं लूट – https://goo.gl/5qgDK8

जिला चिकित्सालय: सालभर में आए 5.25 लाख रोगी – https://goo.gl/QbUcm3

रिटायर्ड रेल कर्मचारियों की फिर होगी नियुक्ति, आवेदन शुरू – https://goo.gl/JpQdK5

गेहूं की सरकारी खरीद शुरू – https://goo.gl/5L6iUE

Home / Sri Ganganagar / शराब ठेकेदार पर जानलेवा हमला करने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो