scriptदिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के व्यक्ति से 66 हजार लूटे, सिर में मारी लोहे की रॉड | Bike riders in broad daylight looted 66 thousand from finance company | Patrika News
श्री गंगानगर

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के व्यक्ति से 66 हजार लूटे, सिर में मारी लोहे की रॉड

नाकेबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस, खंगाले जा रहे इलाके में सीसीटीवी फुटेज

श्री गंगानगरAug 20, 2019 / 11:41 pm

Raj Singh

looted

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के व्यक्ति से 66 हजार लूटे, सिर में मारी लोहे की रॉड

श्रीगंगानगर. चूनावढ़ थाना इलाके में गांव 6 जी व 5 जी के बीच मोड पर मंगलवार दोपहर को पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाश फाइनेंस कंपनी के व्यक्ति को सिर में रॉड मारकर बाइक पर लटका बैग लूटकर ले गए। बैग में 65 हजार 911 रुपए की नकदी व कागजात आदि रखे हुए थे।
मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और इलाके में नाकेबंदी कराई गई। पुलिस ने इधर-उधर बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस इलाके में अलग-अलग मार्गों पर सीसीटीवी फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है।
पुलिस ने बताया कि पीडि़त ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि श्रीगंगानगर स्थित त्रासना फाइनेंसियल सर्विस महिलाओं के गु्रप को लोन देती है और 14 दिन बाद किस्त जमा करवाती है। प्रत्येक 14 दिन बाद इनसे किस्त की राशि उगाही की जाती है। कंपनी का कॉर्मिक सरदारपुरा लढाना सूरतगढ़ निवासी पवन कुमार पुत्र सुभाषचंद्र लोन की किस्त उगाही का कार्य करता है।
पवन कुमार मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे गांव 6 जी से किस्ती राशि लेकर 5 जी गांव की तरफ जा रहा था। जहां मोड के पास उसके पीछे से एक बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उसकी बाइक को रुकवा लिया। उतरते ही उनमें से एक जने ने उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार किया। हेलमेट पहना होने के कारण उसे चोट नहीं लगी तो उसने लगातार दो बार और चोट मारी, जिससे उसको सिर में चोट आई।
चोट मारने के बाद बदमाश उसकी बाइक पर लगा बैग लूटकर बाइक पर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पवन कुमार ने मामले की सूचना पुलिस को दी। लूट की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया। मामले की सूचना मिलने पर इलाके में नाकेबंदी कराई गई। थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गए। पुलिस की अलग-अलग टीमों ने अन्य मार्गों पर बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस इलाके में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Home / Sri Ganganagar / दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के व्यक्ति से 66 हजार लूटे, सिर में मारी लोहे की रॉड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो