scriptकृष्ण जन्म पर झूमे लोग | Birthday of Lord Krishna celebrated in Katha | Patrika News
श्री गंगानगर

कृष्ण जन्म पर झूमे लोग

Religious Programme in Srikaranpur : भक्ति भाव में डूबे श्रद्धालु। एक से बढक़र एक शानदार भजन और भजनों की धुन पर थिरकते लोग। कस्बे की कुटिया बाबा सोमप्रकाश में चल रही कथा के दौरान गुरुवार को कुछ ऐसा ही माहौल था । कथा के दौरान गुरुवार कृष्ण जन्म के प्रसंग का वर्णन किया गया।

श्री गंगानगरSep 19, 2019 / 07:24 pm

jainarayan purohit

कृष्ण जन्म पर झूमे लोग

कृष्ण जन्म पर झूमे लोग

श्रीकरणपुर. भक्ति भाव में डूबे श्रद्धालु। एक से बढक़र एक शानदार भजन और भजनों की धुन पर थिरकते लोग ( Lord krishana )। कस्बे की कुटिया बाबा सोमप्रकाश में चल रही कथा के दौरान गुरुवार को कुछ ऐसा ही माहौल था ( Birthday of Lord Krishna )। कथा के दौरान गुरुवार कृष्ण जन्म के प्रसंग का वर्णन किया गया।
इसमें जहां श्रद्धालु भगवान कृष्ण की भक्ति में डूबे नजर आए वहीं कथा वाचक कुलदीप शास्त्री ने भी जमकर भक्तिरस की धारा बहाई ( Religious )। भगवान कृष्ण की बाल लीला का वर्णन किया गया। नवजात बालक के रूप में भगवान कृष्ण के दर्शन सभी को करवाए गए ( Sriganganagar news )।
भगवान के बाल समय के अनुरूप भजनों का क्रम शुरू हुआ तो श्रद्धालु महिलाएं भी कुछ को थिरकने से रोक नहीं पाई वे देर तक भजनों की धुन पर थिरकती रहीं ( Rajasthan news )। इस बीच कथावाचक शास्त्री भगवान कृष्ण के जन्म की कथा तथा इस दौरान मथुरा में हुए घटनाक्रम के बारे में बताते रहे। उन्होंने कंस के मथुरा में अत्याचार और भगवान कृष्ण के जन्म के दौरान उत्पन्न हुई परिस्थितियों के बारे में बताया।

Home / Sri Ganganagar / कृष्ण जन्म पर झूमे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो