भाजपा जिला महामंत्री राजू छाबड़ा को महिला से चैटिंग करनी पड़ी महंगी

BJP district general minister Raju Chhabra had to be expensive with chatting with a woman- हैनी ट्रेप में फंसा कर छीनी कार, अब दंपती गिरफ्तार और कार बरामद.

By: surender ojha

Published: 26 Feb 2021, 12:04 PM IST

श्रीगंगानगर. भाजपा के जिला मंत्री राजेंद्र छाबड़ा को एक अनजान महिला से फेसबुक पर चैटिंग महंगी पड़ी है। लगातार चैटिंग होने पर इस महिला ने अपने ठिकाने पर बुलाया तो इस भाजपाई ने अपनी कार पर डबवाली के पास ओढ़़ा थाना क्षेत्र गांव घुक्कांवाली पहुंच गया।

इस महिला ने हनी ट्रैप किया। छाबड़ा को बंधक बनाकर दस लाख रुपए मांगे तो उसने इंकार किया तो उसकी कार को छीन ली और उसे वहां से भगा दिया। इस मामले में ओढ़ा पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए हैनी ट्रैप करने वाले दंपती को आखिरकार गिरफ्तार कर डबवाली स्थित कोर्ट में पेश किया। वहां से इन दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया।

ओढा थाना प्रभारी काशीराम बेनीवाल ने बताया कि छाबड़ा ने सोशल मीडिया से गांव घुक्कांवाली की राजबाला उर्फ पूजा से चैटिंग की थी, इसके बाद राजबाला ने छाबड़ा को अपने गांव बुला लिया। वहां अपने पति बलविन्द्र सिंह उर्फ बिन्दर के साथ छाबड़ा को बंधक बना लिया। इस दंपती के अपराधिक रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है।

इस दंपती के पकड़े जाने पर दो-तीन और व्यक्ति भी सामने आए हैं, जो खुद को इस दंपति का शिकार बनने के बारे में बता रहे हैं। राजबाला उर्फ पूजा मूल रूप से हनुमानगढ़ जिले के रावतसर क्षेत्र की है। उसने बलविंदरसिंह से दूसरी शादी की।

श्रीगंगानगर के जवाहरनगर सेक्टर दो निवासी राजेन्द्र उर्फ राजू छाबड़ा के एकाएक गायब होने पर जवाहरनगर पुलिस ने जीरो नंबर मुकदमा ब्लैकमेल करने के आरोप में दर्ज किया था।

इसके बाद इस मामले को सिरसा पुलिस अधीक्षक के माध्यम से ओढ़ा थाना प्रभारी के पास भिजवा दिया। जांच अधिकारी ओढ़ा एसएचओ काशीराम ने बताया कि राजेंद्र छाबड़ा से इस दंपती द्वारा ब्लैकमेल कर छीनी गई कार बरामद कर ली गई थी। दंपति भूमिगत हो गया था लेकिन गुरुवार सुबह हिरासत में ले लिया गया।

छाबड़ा की ओर से दर्ज रिपोर्ट के अनुसार लगभग एक महीना पहले राजबाला उर्फ पूजा के नाम से उसकी फेसबुक आईडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। बाद में राजबाला से चैटिंग होने लगी। कपड़े दिखाने के लिए बुलाया विगत सोमवार को राजबाला ने कपड़े दिखाने के लिए उसे अपने गांव को घुक्कांवाली आने का निमंत्रण दिया।

राजेंद्र छाबड़ा का कपड़े का कारोबार भी है। वह उसी दिन दोपहर बाद 3:30 बजे राजबाला के घर पहुंचा तो उसका कथित पति बलविंदर भी वहीं था। बाहर वाले कमरे में बिठाकर दोनों कमरे से चले गए। राजबाला कुछ देर बाद वापस आई और अश्लील हरकतें करने लगी। राजेंद्र छाबड़ा के अनुसार उसने राजबाला की मंशा को भांप लिया और अपने से दूर कर दिया।

फिर वह चाय लेकर आने का कहकर चली गई और बलविंदर के साथ वापस कमरे में आई। तब बलविंदर के पास गंडासी थी। वह हाथ काट देने की धमकी देने लगा। बलविंदर और राजबाला ने धमकाया कि अगर 10 लाख रुपए रुपए नहीं दिए तो दुष्कर्म के मुकदमे में फंसा दिया जाएगा। यह धमकी देकर उसकी गाड़ी छीन ली और वहां से भगा दिया।

surender ojha Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned