scriptबिजली मीटर में धमाका, दुकानदारों को नुकसान | blast in electricity, damage to shops | Patrika News
श्री गंगानगर

बिजली मीटर में धमाका, दुकानदारों को नुकसान

– मुख्य पोस्ट ऑफिस के पास हुआ हादसा- विद्युत निगम से मुआवजे की मांग

श्री गंगानगरJul 08, 2018 / 08:52 pm

vikas meel

बिजली मीटर में धमाका, दुकानदारों को नुकसान

बिजली मीटर में धमाका, दुकानदारों को नुकसान

श्रीगंगानगर.

शहर में मुख्य पोस्ट ऑफिस के पीछे रेलवे अंडरब्रिज के पास बिजली मीटर में रविवार को अचानक हुए धमाके के बाद आग लगने से दुकानदारों को नुकसान हुआ। हादसा रविवार सुबह 5-6 बजे के बीच हुआ और मीटर में लगी आग से यहां पड़ा सामान भी जल गया। विधानसभा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष राजेश थाकन ने विद्युत निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया और दुकानदारों को मुआवजा देने की मांग की है।

ऐसा क्या गुनाह किया की एक साथ 18 जनों को आजीवन कारावास

दुकानदार विनोद ग्रोवर, राजकुमार तनेजा, मूलचंद, नरेंद्र सिंह जोरा आदि ने विद्युत निगम में मौखिक और ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर अधिकारियों ने वायर बदलने की बात कही और विद्युत संबंध भी विच्छेद कर दिया। थाकन ने बताया कि विद्युत निगम से मुआवजे की मांग को लेकर अधिकारियों से मुलाकात की जाएगी।

स्नातकोत्तर में प्रवेश लेने वालों की बढ़ी संख्या, स्नातक के लिए दस्तावेज सत्यापन जारी

विवाह समारोह में आए युवक की मौत

-अनियंत्रित मोटरसाइकिल
सादुलशहर. विवाह समारोह में आए एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गांव के एक मकान में भिड़ गई। इससे वह घायल हो गया। प्राप्त विवरण के अनुसार गांव गद्दरखेड़ा अपनी बुआ के घर आया युवक बिन्दर सिंह निवासी रोड़ांवाली (हनुमानगढ़) गांव में मोटरसाइकिल लेकर जा रहा था कि मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो एक मकान में भिड़ गई।

प्रधानाध्यापक व एक शिक्षक को हटाने पर माने ग्रामीण

इससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई। उसे तुरन्त चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे श्रीगंगानगर रैफर कर दिया गया। सिर में लगी गहरी चोट से उसकी मौत हो गई। इससे विवाह की खुशियां मातम में बदल गई।

Home / Sri Ganganagar / बिजली मीटर में धमाका, दुकानदारों को नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो