scriptनाकाबंदी तोड़ पिकअप चालक टिब्बों में फरार, 120 किलो पोस्त बरामद | Breaking the blockade, the pickup driver escaped in the dunes, 120 kg | Patrika News
श्री गंगानगर

नाकाबंदी तोड़ पिकअप चालक टिब्बों में फरार, 120 किलो पोस्त बरामद

– पिकअप सीज, आरोपी की धरपकड़ के टीम गठित

श्री गंगानगरJun 28, 2022 / 05:36 pm

Ajay bhahdur

नाकाबंदी तोड़ पिकअप चालक टिब्बों में फरार, 120 किलो पोस्त बरामद

नाकाबंदी तोड़ पिकअप चालक टिब्बों में फरार, 120 किलो पोस्त बरामद

घड़साना. कस्बे से रामसिंहपुर की ओर जाने वाली सडक़ पर गांव 7 जेएम तिराहे पर सोमवार रात को पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप चालक ने नाकाबंदी तोडकऱ फरार हो गया। नाकाबंदी तोड़ कर तेज गति से पिकअप भगाने पर पुलिस ने गंभीरता से लेकर पीछा किया। पुलिस की गाड़ी पीछा करने को देखते हुए लूणिया गांव की गलियों में होकर पिकअप चालक टिब्बों में स्थित चक 5 एनएम की ओर फरार हो गया। पिकअप धोरों में फंस जाने पर चालक रात के अंधेरे में गायब हो गया। पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली तो पिछले हिस्से में छह थैलों में भरा पोस्त होना पाया। पिकअप कब्जे में लेकर पुलिस ने चालक को गिरफ्तार करने के लिए पूरी रात रोही को छान मारा। लेकिन आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया। आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया है।
नईमंडी थाने के एसएचओ मदनलाल बिश्नोई ने बताया कि रोजमर्रा के तहत अलग अलग स्थानों पर पुलिस द्वारा रात को 7 जेएम गांव के तिराहे पर एएसआई विनोद कुमार, कमाण्डों बंशीलाल, कांस्टेबल रामकेश के साथ नाकाबंदी की गई थी। देर रात को घड़साना की ओर से एक पिकअप आयी। पिकअप चालक ने पुलिस द्वारा तलाशी के गाड़ी रोकने का इशारा किया। तब चालक ने रोकने के लिए इशारा कर रहे पुलिस कर्मी की ओर तेज स्पीड से पिकअप लाने लगा। पुलिस ने बचाव करते हुए संभाला। नाकाबंदी तोडऩे के बाद पिकअप की स्पीड बढा दी। पुलिस ने तत्परता से पिकअप का पीछा किया। तीन किमी दूर लूणिया गांव की गलियों में पिकअप को मौड़ दिया। गांव को पार करते हुए पिकअप एक कच्चे रास्ते की ओर चली गई। पुलिस भी पीछा करने में लगी थी। इस बीच एक टिब्बा में पिकअप फंस जाने पर चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। पुलिस ने पिकअप की तलाशी लेकर 120 किलो साबुत पोस्त सहित गाड़ी को कब्जे में लेकर चालक की तलाश जारी रखी। सीआइ ने बताया कि पिकअप से एक व्यक्ति उतर कर फरार होने के पद चिन्ह मिले हैं। इस पर संभावना जतायी जा रही है कि पिकअप में एक व्यक्ति चालक ही है। उन्होंने बताया कि संभावना है कि पिकअप के आगे एस्कॉर्ट गाड़ी हो सकती है।
सीआइ बिश्नोई ने बताया कि पिकअप के आरजे 13 से शुरु होने वाले नम्बर प्लेट की जांच तथा परिवहन विभाग से जानकारी जुटाने के बाद पता चला है कि यह पिकअप रायसिंहनगर तहसील के लुहारा गांव के एक व्यक्ति की है। पुलिस ने लुहारा में जाकर पड़ताल की तो उक्त व्यक्ति ने पिकअप को खाजूवाला में रहने वाले एक व्यक्ति को बेचना बताया है। पुलिस इस संबंध में जांच पड़ताल कर रही है कि गाड़ी बेची हुयी है अथवा नही। सीआइ ने बताया कि अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर एसपी के आदेशों पर जांच के लिए रावला थानाधिकारी सुरेन्द्र पचार को पत्रावली भेजी गई है।

Home / Sri Ganganagar / नाकाबंदी तोड़ पिकअप चालक टिब्बों में फरार, 120 किलो पोस्त बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो